टाइगर-3 से ज्यादा इस फिल्म के लिए मेहनत कर रहे हैं सलमान खान, बदलने वाले हैं पूरा लुक

फिलहाल टीम स्टोरी लाइन पर काम कर रही है और वॉर ड्रामा के लिए पूरी कास्ट को फाइनल करने में जुटे हैं. वे रेकी और बेसिक तैयारियां पूरी करने के बाद फिल्म को फ्लोर पर लेकर आएंगे.

टाइगर-3 से ज्यादा इस फिल्म के लिए मेहनत कर रहे हैं सलमान खान, बदलने वाले हैं पूरा लुक

खुल गया सलमान खान के इस लुक का राज

नई दिल्ली:

सलमान खान के अलग-अलग लुक पिछले काफी समय से फैन्स को कनफ्यूज कर रहे थे. कुछ समय पहले वो बॉल्ड लुक में दिखे. जनता को ये टेंशन हो गई कि आखिर बाल उतरवाए क्यों ? अब होने क्या वाला है...भाई की तबीयत-वबीयत ठीक है कि नहीं. अगर आप भी सलमान भाई के फैन हैं तो आपके दिमाग में भी यकीनन ये खयाल आया ही होगा. अब अगर आप भी इतने दिनों से इसी सोच में पड़े थे तो चलिए आपको एक अपडेट देते हैं. बताया जा रहा है कि सलमान खान अपनी आने वाली फिल्म के लिए तैयारी में जुटे हुए हैं और इसके लिए वो अपने लुक में भयंकर ट्रांसफॉर्मेशन करने वाले हैं. बताया जा रहा है कि आने वाली फिल्म देशभक्ति के रंगों से सजी होगी.

हिंदुस्ता टाइम्स ने एक सोर्स के हवाले से एक अपडेट शेयर की. इसमें बताया गया कि सलमान जिस फिल्म की तैयारी में हैं उसमें वो एक पैरामिलेट्री ऑफिसर के रोल में नजर आने वाले हैं. सोर्स ने कहा, "लंबे समय के बाद सलमान खान ने एक ऐसी फिल्म चुनी है जो उन्हें ट्रांसफॉर्मेशन के लिए इंस्पायर कर रही है. सलमान भाई भी फिल्म के लिए एक नया लुक लेने को तैयार बैठे हैं. इसके लिए वह जिम में कड़ी ट्रेनिंग भी ले रहे हैं और स्ट्रिक्ट डाइट फॉलो कर रहे हैं. वह इस रोल के लिए खूब मेहनत कर रहे हैं. इस रोल के लिए जरूरी है कि वह जितना पॉसिबल हो बेस्ट फॉर्म में रहें. 

एक सोर्स का कहना है, "यह बदलाव वैसा ही होगा जैसा उन्होंने अपनी फिल्म सुल्तान के लिए किया था. यह फिल्म इस बात का इशारा है कि कैसे सलमान अपनी हालिया फिल्मों को मिले रिव्यूज को देखने के बाद नए एक्सपेरिमेंट करने में दिलचस्पी दिखा रहे हैं. उन्हें अंतिम, किसी का भाई किसी की जान के वक्त भी ट्रोलिंग झेलनी पड़ी थी.

सोर्स के मुताबिक यह फिल्म 1988 में मालदीव के तख्तापलट की कोशिश पर आधारित है. “ऑपरेशन के दौरान भारतीय सेना ने बिजनेसमैन अब्दुल्ला लुथुफी की लीडरशिप में मालदीव के एक ग्रुप की सरकार को हटाने की कोशिश को नाकाम कर दिया था."

फिलहाल, टीम स्टोरी लाइन पर काम कर रही है और वॉर ड्रामा के लिए पूरी कास्ट को फाइनल करने में जुटे हैं. वे रेकी और बेसिक तैयारियां पूरी करने के बाद फिल्म को फ्लोर पर लेकर आएंगे. खबर है कि फिल्म की शूटिंग साल 2024 जनवरी में शुरू हो सकती है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस फिल्म के साथ सलमान फिल्म 'कुछ कुछ होता है' के मेकर करन जौहर के साथ फिर से जुड़ रहे हैं. फिल्म को डायरेक्ट शेरशाह के डायरेक्टर विष्णु वर्धन करेंगे. लीड एक्ट्रेस की तलाश जारी है. इस रोल के लिए सामंथा पर सोचा जा रहा है लेकिन अभी कुछ फाइनल नहीं हुआ है.