इस फिल्म में ऐश्वर्या राय का भाई बनने से सलमान खान ने कर दिया था इंकार, ये थी वजह, जानें क्या है पूरा वाक्या

एक ऐसा मौका आया जब सलमान खान ने ऐश्वर्या राय बच्चन का भाई बनने से इनकार कर दिया था. जी हां बिल्कुल सही समझ रहे हैं आप हम बात कर रहे हैं उस फिल्म की जिसमें शाहरुख का रोल पहले सलमान को ऑफर हुआ था लेकिन उन्होंने मना कर दिया.

इस फिल्म में ऐश्वर्या राय का भाई बनने से सलमान खान ने कर दिया था इंकार, ये थी वजह, जानें क्या है पूरा वाक्या

इस फिल्म में भाई बहन बनने वाले थे सलमान खान और ऐश्वर्या राय 

नई दिल्ली:

बॉलीवुड फिल्म स्टारों के तरह तरह के किस्सों से भरा पड़ा है. ऐसे में सलमान खान और ऐश्वर्या राय की लव स्टोरी और ब्रेकअप हमेशा से ही सुर्खियों की वजह रहा है. फिल्म 'हम दिल दे चुके सनम' से दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ीं और लव स्टोरी शुरू हो गई, लेकिन लगभग 2 साल के रिलेशनशिप के बाद दोनों के रास्ते अलग-अलग हो गए. इस लव रिलेशनशिप्स ओर ब्रेकअप के बीच एक ऐसा मौका आया जब सलमान खान ने ऐश्वर्या राय बच्चन का भाई बनने से इनकार कर दिया था. जी हां बिल्कुल सही समझ रहे हैं आप हम बात कर रहे हैं उस फिल्म की जिसमें शाहरुख का रोल पहले सलमान को ऑफर हुआ था लेकिन ऐश्वर्या से अपने रिश्ते के चलते सलमान ने इस रोल से इनकार कर दिया था.

When Salman khan refused to play aishwarya rai's brother role in josh movie☠️☕
byu/Guilty-Grand6168 inBollyBlindsNGossip

इस फिल्म में भाई बहन बनने वाले थे सलमान खान और ऐश्वर्या राय 

 सलमान और ऐश्वर्या की लव स्टोरी के चर्चे आज भी सोशल मीडिया की सुर्खियों में छाए रहते हैं. उनका ब्रेकअप भी हमेशा से ही चर्चा का विषय रहा है.  इस बीच आज हम आपको  एक ऐसी फिल्म के बारे में बताने जा रहे हैं जिसके लिए अगर सलमान खान ने हां कर दी होती तो बड़े पर्दे पर सलमान और ऐश्वर्या के भाई बहन की जोड़ी नजर आती. जी हां हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड फिल्म जोश की, जिसके लिए शाहरुख खान से पहले सलमान खान को अप्रोच किया गया था. एक इंटरव्यू में ऐश ने खुद इस बात का खुलासा किया कि उन्होंने जोश फिल्म में शाहरुख खान  से पहले उनके भाई का रोल सलमान को ऑफर हुआ था. इस फिल्म की स्टारकास्ट पर बात करते हुए ऐश ने बताया कि देवदास में हम कपल थे और जोश में शाहरुख और मैं भाई बहन बने. ऐश ने कहा कि मुझे इस रोल से कोई खास शिकायत नहीं थी, मैं मंसूर खान के साथ काम करना चाहती थी और इस फिल्म में मेरा रोल मुझे काफी पसंद आया. ये रोल काफी हटकर था.

 सलमान ने कर दिया था ऐश्वर्या का भाई बनने से इनकार
ऐश ने कहा कि वो मंसूर के साथ काम करना चाहती थी. इस फिल्म के लिए शाहरुख खान की जगह पहले सलमान खान की बात चल रही थी और चंद्रचूड़ सिंह के रोल के लिए आमिर खान का नाम सामने आया था. फिर पता नहीं क्या हुआ और बाद में शाहरुख मेरे भाई के रोल में आए और चंद्रचूड़ को आमिर के रोल में लिया गया. मुझे इस बारे में कुछ पता नहीं चला लेकिन बाद में स्टारकास्ट बदल गई. ऐश ने कहा कि जब नए लोग रोल में आए तो मैंने हामी भर दी क्योंकि मुझे कोई आपत्ति नहीं थी. आपको बता दें कि जोश उस दौर में बनी थी जब बॉलीवुड में सलमान और ऐश की नजदीकियों की खबरें चल रही थी. ऐसे में जब रियल लाइफ में दोनों साथ थे तो सलमान खान को ऐश का रील लाइफ भाई बनने में भी आपत्ति थी और उन्होंने ये रोल ठुकरा दिया. वहीं देवदास में ऐश के साथ काम कर चुके शाहरुख खान को इस रोल से कोई दिक्कत नहीं थी और वो इस रोल के लिए तुरंत राजी हो गए.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com