Salman Khan Death Threat: सलमान खान को फिर मिली जान से मारने की धमकी, धमकाने वाले ने तय की तारीख

Salman Khan Death Threat: सलमान खान को एक बार फिर से जान से मारने की धमकी मिली है. इस बात की जानकारी मुंबई पुलिस ने दी है. पुलिस के अनुसार अभिनेता को यह धमकी राजस्थान से एक शख्स ने दी है.

Salman Khan Death Threat: सलमान खान को फिर मिली जान से मारने की धमकी, धमकाने वाले ने तय की तारीख

Salman Khan Death Threat: सलमान खान को फिर मिली जान से मारने की धमकी

नई दिल्ली:

Salman Khan Death Threat: बॉलीवुड के भाईजान यानी सलमान खान को एक बार फिर से जान से मारने की धमकी मिली है. इस बात की जानकारी मुंबई पुलिस ने दी है. पुलिस के अनुसार अभिनेता को यह धमकी राजस्थान से एक शख्स ने दी है. पुलिस ने बताया है कि शख्स ने दावा किया है कि वह सलमान खान की 30 अप्रैल को हत्या कर देगा. धमकी मिलने के बाद मुंबई पुलिस ने अपनी जांच शुरू कर दी है. सलमान खान को यह धमकी फिल्म किसी का भाई किसी की जान के ट्रेलर लॉन्च के अगले दिन मिली है. 

मुंबई पुलिस के अधिकारियों ने जानकारी देते हुए बताया है कि कॉल करने वाले ने खुद की पहचान राजस्थान के जोधपुर से "गौशाला रक्षक रॉकी भाई" के रूप में करवाई है. धमकाने वाले ने पुलिस को सलमान खान को कॉल के बारे में सूचित करने के लिए भी कहा है. मुंबई पुलिस और क्राइम ब्रांच कॉल के ट्रेस करने में जुट गई है. साथ ही सलमान खान के घर में फिर से सुरक्षा कड़ी कर दी गई है. हालांकि जान की धमकी को देखते हुए अभिनेता को पहले ही Y + श्रेणी की सुरक्षा दी जा चुकी है और उनकी सुरक्षा के लिए बुलेटप्रूफ वाहन भी हैं. 

इससे पहले पिछले महीने मुंबई पुलिस ने गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई, गोल्डी बराड़ और मोहित गर्ग के खिलाफ कथित रूप से सलमान खान को धमकी देने वाला एक ई-मेल भेजने के लिए प्राथमिकी दर्ज की थी. हालांकि मामले की जांच कर रहे पुलिस अधिकारियों को शक है कि यह अफवाह थी. ई-मेल दिल्ली के एक 25 वर्षीय व्यक्ति द्वारा भेजा गया था, जो वर्तमान में यूनाइटेड किंगडम में पढ़ रहा है. अधिकारियों ने कहा कि ऐसा नहीं लगता कि उसका गैंगस्टर बिश्नोई और बराड़ या किसी अन्य गिरोह से कोई संबंध है. यह पहली बार नहीं था जब अभिनेता को बिश्नोई गिरोह से जुड़ी धमकी मिली थी. इससे पहले भी उनके धमकी मिल चुकी है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

नुकसान से बच गईं मलाइका अरोड़ा