सलमान खान की फिल्म 'Dabangg 3' का नया गाना 'यू करके' हुआ रिलीज, भाईजान ने खुद ही गाया सॉन्ग

सलमान खान (Salman Khan) ने अपने फैन्स के लिए 'दबंग 3' (Dabangg 3) का नया गाना 'यू करके' (Yu Karke) रिलीज कर दिया है. इस गाने को उन्होंने खुद ही गाया है.

सलमान खान की फिल्म 'Dabangg 3' का नया गाना 'यू करके' हुआ रिलीज, भाईजान ने खुद ही गाया सॉन्ग

सलमान खान (Salman Khan) की 'दबंग 3' (Dabangg 3) का नया गाना हुआ रिलीज

खास बातें

  • 'दबंग 3' का नया गाना हुआ रिलीज
  • सलमान खान ने खुद ही गाया यह गाना
  • लोगों को खूब पसंद आ रहा है यह गाना
नई दिल्ली:

सलमान खान (Salman Khan) ने अपने फैन्स के लिए 'दबंग 3' (Dabangg 3) का नया गाना रिलीज कर दिया है. इस गाने का नाम है 'यू करके' (Yu Karke) है. हालांकि मेकर्स ने अभी इस गाने के ऑडियो वर्जन को ही रिलीज किया है.  'दबंग 3' (Dabangg 3 New Song) के नए सॉन्ग को मिल रही प्रतिक्रियाओं को देखते हुए अंदाजा लगाया जा रहा है कि जल्द ही वीडियो फॉर्मेट में भी इसे रिलीज किया जाएगा. सलमान खान ने इस गाने को अपने ट्विटर और इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी पोस्ट किया है. खास बात यह है कि इस गाने को सलमान खान ने ही गाया है.

कपिल शर्मा ने अपने को-स्टार का यूं उड़ाया मजाक, हंस-हंसकर नीचे गिर पड़े रितेश देशमुख- देखें Video

सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म  'दबंग 3' (Dabangg 3) के नए गाने 'यू करके' (Yu Karke) को लाखों व्यूज मिल चुके हैं. हाल ही में इस फिल्म का टाइटल ट्रैक भी रिलीज किया गया था, जिसे लोगों ने खूब प्यार दिया था. अब सलमान खान, सोनाक्षी सिन्हा और किच्चा सुदीप की 'दबंग 3' को रिलीज होने में सिर्फ 40 दिन रह गए हैं. सलमान खान इससे पहले भी कई फिल्मों में अपनी अवाज दे चुके हैं.

अयोध्या मामले पर आए SC के फैसले पर बॉलीवुड एक्ट्रेस हुमा कुरैशी ने किया ट्वीट, कही यह बात...

सलमान खान (Salman Khan) की फिल्मों में अकसर ऐसे गाने सुनने को मिलते है जिन्हें हर उम्र के लोग पसंद करते हैं और इस बार भी ऐसा ही देखने मिल रहा है. सलमान खान के इस गाने पर लोगों के खूब रिएक्शन आ रहे हैं. फ़िल्म 'दबंग 3' (Dabangg 3) के गाने, म्यूजिक पार्टनर 'टी-सीरीज' द्वारा सभी प्लेटफॉर्म पर जारी किए जाएंगे. 'दबंग 3' प्रभुदेवा द्वारा निर्देशित और सलमान खान फिल्म्स के बैनर तले सलमा खान, अरबाज खान तथा निखिल द्विवेदी द्वारा निर्मित है जो 20 दिसंबर को रिलीज होगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...