सलमान खान की 'अंतिम' में 'राहुलिया भाई' बने हैं आयुष शर्मा, नए पोस्टर में दिख रहे बेहद खतरनाक- देखें Photo

सलमान खान की फिल्म 'अंतिम' में आयुष शर्मा का कैरेक्टर कैसा होगा. इस बात का खुलासा नया पोस्टर रिलीज कर किया गया है.

सलमान खान की 'अंतिम' में 'राहुलिया भाई' बने हैं आयुष शर्मा, नए पोस्टर में दिख रहे बेहद खतरनाक- देखें Photo

'अंतिम' का नया पोस्टर रिलीज

नई दिल्ली:

सलमान खान अपनी आगामी फिल्म 'अंतिम' को लेकर चर्चाओं में हैं. इस फिल्म में वो अपने बहनोई आयुष शर्मा के साथ काम कर रहे हैं. 'अंतिम' का एक गाना पहले ही रिलीज हो चुका है और दर्शकों का दिल जीत चुका है. अब 'अंतिम' का बेसब्री से इंतजार कर रहे दर्शकों और प्रशंसकों को एक्शन-फ्लिक के निर्माताओं द्वारा एक ओर ट्रीट दे दी गई है. अंतिम के निर्माताओं ने फिल्म का एक पोस्टर जारी किया है और यह देखने लायक है. फिल्म के मुख्य अभिनेताओं में से एक आयुष शर्मा लॉन्च किए गए पोस्टर का मुख्य आकर्षण है जहां वह अपने परफेक्ट फिजिक और खतरनाक लुक में नजर आ रहे हैं. 

पोस्टर में आयुष की बैड बॉय बॉडी लैंग्वेज और डरावने भाव से उनके किरदार की एक झलक देखने मिल रही है. पोस्टर राहुलिया भाई के करैक्टर की एक झलक है और विनाशकारी पीड़ा के साथ-साथ वह दर्द जो वह अपने भीतर समाये हुए है, वह साफ देखा जा सकता है. आयुष पोस्टर के फॉरफ्रंट में नजर आ रहे है, उनकी आंखों में एक शातिर नजर और हाथ में एक बंदूक है, जबकि पृष्ठभूमि में फर्श पर लाशें पड़ी हैं. अराजकता और विनाश के एक दृश्य के बीच, यह राहुलिया भाई के व्यक्तित्व का प्रतीक है. 

फिल्म एक थिएट्रिकल रिलीज होगी और 26 नवंबर, 2021 को बड़े पर्दे पर दस्तक देने के लिए तैयार है. सलमान खान, आयुष शर्मा और महिमा मकवाना द्वारा अभिनीत, 'अंतिम: द फाइनल ट्रुथ' महेश मांजरेकर द्वारा निर्देशित है, सलमा खान द्वारा निर्मित और सलमान खान फिल्म्स द्वारा प्रस्तुत की गई है.
 


ये वीडियो भी देखें: Dhamaka Trailer Review: जानें कैसा है Kartik Aaryan की 'धमाका' का ट्रेलर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com