सलमान खान ने भारी बारिश में जोता खेत, कभी चलाया ट्रैक्टर तो कभी नीचे उतर कर लिया खेत का जायजा- देखें Video

सलमान खान (Salman Khan) का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह बारिश के मौसम में ट्रैक्टर के जरिए खेत जोतते हुए दिखाई दे रहे हैं.

सलमान खान ने भारी बारिश में जोता खेत, कभी चलाया ट्रैक्टर तो कभी नीचे उतर कर लिया खेत का जायजा- देखें Video

सलमान खान (Salman Khan) ने बारिश में जोता खेत

खास बातें

  • सलमान खान ने भारी बारिश में जोता खेत
  • एक्टर ने कभी चलाया ट्रैक्टर तो कभी नीचे उतर लिया खेत का जायजा
  • सलमान खान का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्‍ली:

बॉलीवुड के दबंग यानी सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों अपने पनवेल के फार्महाउस पर समय बिता रहे हैं. लॉकडाउन के दौरान भी सलमान खान खाली बैठे बिल्कुल भी नजर नहीं आए. कोरोना लॉकडाउन के दौरान तीन गाने रिलीज करने के बाद इन दिनों सलमान खान खेती में अपना हाथ आजमाते हुए दिखाई दे रहे हैं. सलमान खान का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह बारिश के मौसम में ट्रैक्टर के जरिए खेत जोतते हुए दिखाई दे रहे हैं. सलमान खान ने यह वीडियो अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जो सबका खूब ध्यान खींच रहा है. 

Farminggg

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

सलमान खान (Salman Khan) के इस वीडियो पर फैंस भी जमकर कमेंट कर रहे हैं. खेत जोतते हुए सलमान खान की मेहनत और लगन देखने लायक है. कभी ट्रैक्टर चलाते हुए तो कभी नीचे उतर कर खेत का जायजा लेते हुए सलमान खान वीडियो में नजर आ रहे हैं. सलमान खान ने अपने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, "खेती..." उनके इस वीडियो पर बिग बॉस 11 की चर्चित कंटेस्टेंट रह चुकीं अर्शी खान ने भी कमेंट किया. उन्होंने लिखा, "वाह सुल्तान...." इनके अलावा फैंस भी सलमान खान के वीडियो पर जमकर कमेंट कर रहे हैं, साथ ही भाईजान की खूब तारीफ भी कर रहे हैं. 

Respect to all the farmers . .

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि सलमान खान (Salman Khan) ने कुछ दिनों पहले एक फोटो शेयर की थी, जिसमें वह सिर से पैर तक पूरी तरह मिट्टी में सने हुए दिखाई दे रहे थे. इस फोटो को शेयर करते हुए सलमान खान ने लिखा, "किसानों के लिए सम्मान है." लॉकडाउन की शुरुआत से ही सलमान खान पनवेल फार्महाउस पर समय बिता रहे हैं. वहीं, एक्टर के वर्क फ्रंट की बात करें तो जल्द ही वह राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड हीरो में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस दिशा पटानी और एक्टर रणदीप हुड्डा मुख्य भूमिका में नजर आएंगे.