संगीता बिजलानी को आई पुराने दिनों की याद, शेयर किया खास वीडियो

संगीता बिजलानी (Sangeeta Bijlani) ने पुराने दिनों को याद करते हुए एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है जो खूब वायरल हो रहा है.

संगीता बिजलानी को आई पुराने दिनों की याद, शेयर किया खास वीडियो

संगीता बिजलानी (Sangeeta Bijlani) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • संगीता बिजलानी ने शेयर किया खास वीडियो
  • शम्मी कपूर के गाने पर खूब किया इंजॉय
  • संगीता त्रिदेव फिल्म में आईं थीं नजर
नई दिल्ली:

1980 और 1990 के दशक में संगीता बिजलानी (Sangeeta Bijlani) का नाम टॉप हीरोइनों की लिस्ट में रहा है. संगीता बिजलानी अपनी करियर के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खास सुर्खियों में रहीं थीं. हालांकि उनका फिल्मी करियर कुछ खास नहीं रहा, लेकिन सलमान खान के साथ उनका अफेयर खास चर्चाओं में रहा. कहा ये भी जाता है कि दोनों की शादी के कार्ड भी छप गए थे, लेकिन होना वही था जो ऊपर वाले को मंजूर था. दोनों की शादी टूट गई. जिसके बाद उनके दिल के तार भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद अजहरुद्दीन से जाकर जुड़े. कुछ साल बाद अजहरुद्दीन से भी उनका रिश्ता टूट गया. 


फिलहाल तो संगीता (Sangeeta Bijlani Video) ने एक वीडियो अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. जो फैंस द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो में वे अपने पुराने दिनों को याद कर रही हैं. 60 साल की हो चुकीं संगीता ने अपने मामा के साथ खास पलों का एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वे शम्मी कपूर के मोस्ट पॉपुलर गाने 'जवानियां ये मस्त मस्त बिन पिए' गाने गाकर शाम एंजॉय कर रही हैं. उन्होंने अपने मामा को याद करते हुए ये वीडियो फैंस के साथ शेयर किया है. इस वीडियो को अभी तक 10 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. फैंस इस वीडियो पर कमेंट कर उनकी सिंगिंग की तरीफ कर रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com



संगीता बिजलानी  (Sangeeta Bijlani) की सोशल मीडिया पर अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. वे फिल्म 'त्रिदेव' के लिए खास जानी जाती हैं. इस फिल्म में उनके साथ जैकी श्रॉफ, माधुरी दीक्षित, नसीरुद्दीन शाह, सनी देओल भी अहम किरदार में शामिल थे.