सलमान खान ने पूछा हमारी फिल्में साउथ में क्यों नहीं चलती तो RRR फेम राम चरण ने दिया ये जवाब

हाल ही में सलमान खान ने कहा, मुझे राम, राजामौली और तारक का काम बहुत पसंद है लेकिन साउथ में हमारी फिल्मों की सराहना क्यों नहीं हो रही है.

सलमान खान ने पूछा हमारी फिल्में साउथ में क्यों नहीं चलती तो RRR फेम राम चरण ने दिया ये जवाब

1000 करोड़ क्लब में शामिल हुई रामचरण की आरआरआर

नई दिल्ली :

राम चरण और जूनियर एनटीआर स्टारर एसएस राजामौली की RRR  ने रिकॉर्ड तोड़ दिया है. 1000 करोड़ क्लब में शामिल होने से लेकर, 20 मिलियन की संख्या तक पहुंचने  तक यह फिल्म इंडस्ट्री की सबसे बड़ी सक्सेस के रूप में सामने आई है. खासतौर कोविड महामारी के बाद भी फिल्म ने नई ऊंचाई को छुआ है, इससे भारत ही नहीं बल्कि दुनियाभर में सिनेमा के फ्यूचर ब्राइट नजर आ रहा है. हाल ही में इसके बारे में मेगा पावर स्टार राम चरण से पूछा गया कि साऊथ में बॉलीवुड फिल्मों की इतनी सराहना क्यों नहीं की जाती है, जबकि RRR और पुष्पा जैसी फिल्मों ने देश भर में रिकॉर्ड तोड़े हैं तो इस पर एक्टर ने सिनेमा और उसकी बाउंड्री के बारे में खुलकर बात की.

उन्होंने कहा कि, "मैं हिंदी सिनेमा का एक ऐसा निर्देशक चाहता हूं जो एक पैन इंडिया फिल्म बनाए जो दक्षिण को भी केटर करे. वहीं सलमान खान ने ट्वीट करते हुए कहा, मुझे राम, राजामौली और तारक का काम बहुत पसंद है लेकिन साउथ में हमारी फिल्मों की सराहना क्यों नहीं हो रही है. उनका कहना इतना स्पष्ट और ईमानदार है, लेकिन मेरा मानना है कि यह सलमान जी की गलती नहीं है या किसी फिल्म की गलती नहीं है. यह राइटिंग है, यह निर्देशक है, जिसे 'हमारा फिल्म इधर ही देखेंगे, हमारा फिल्म उधर ही देखेंगे' की इन सीमाओं को ऊपर उठना है. हर राइटर को विजयेंद्र प्रसाद (RRR) या राजामौली जैसी फिल्में लिखनी चाहिए और कहना चाहिए 'इसमें विश्वास करो'.

 सुपरस्टार ने कहा, निश्चित रूप से मैं एक भारतीय फिल्म बनाना चाहता हूं, जहां मैं बॉलीवुड टैलेंट के साथ काम करना चाहता हूं. मैं चाहता हूं कि निर्देशक साउथ से टैलेंट का पता लगाएं और बड़ी फिल्में बनाएं, ताकि हमारे पास बड़ा बजट हो और हम दिन के आखिर में बड़ी संख्या देखें.


ये भी देखें : आलिया और रनबीर : बस, अब होने वाली है शादी?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com