सलमान खान ने जूही चावला के पिता से मांगा था एक्ट्रेस से शादी के लिए हाथ, शर्मीले 'भाईजान' के 90s का वीडियो देख फैंस दे रहे रिएक्शन

1990 के दशक के एक इंटरव्यू की एक क्लिप सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें सलमान खान ने खुलासा किया है कि उन्होंने एक बार एक्ट्रेस जूही चावला के पिता से शादी के लिए उनका हाथ मांगा था.

सलमान खान ने जूही चावला के पिता से मांगा था एक्ट्रेस से शादी के लिए हाथ, शर्मीले 'भाईजान' के 90s का वीडियो देख फैंस दे रहे रिएक्शन

सलमान खान का पुराना वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

सलमान खान अपनी बैचलर लाइफ के लिए फेमस हैं. उनके रिलेशनशिप की खबरें तो मीडिया में बहुत आईं. लेकिन इतने सालों में उन्होंने शादी करने का फैसला नहीं लिया. हालांकि फिल्मों में उनकी रोमांटिक कैमेस्ट्री ने फैंस का दिल जीता है. इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें सलमान खान, जूही चावला से शादी करने की बात कहते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं इस वीडियो को देखकर दबंग खान के फैंस भी अपना रिएक्शन देते हुए दिख रहे हैं.  

1990 के दशक के एक इंटरव्यू की एक क्लिप सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें सलमान खान ने खुलासा किया है कि उन्होंने एक बार एक्ट्रेस जूही चावला के पिता से शादी के लिए उनका हाथ मांगा था. लेकिन दुर्भाग्य से, सलमान को एक्ट्रेस के पिता ने अस्वीकार कर दिया था. वीडियो में सलमान जींस और हैट के साथ प्रिंटेड ब्लू पोलो शर्ट पहने हुए दिख रहे हैं.

आगे वह वीडियो में कहते हैं, "जूही बहुत प्यारी है. प्यारी लड़की है. मैंने उसके पिता से पूछा कि क्या वह उसे मुझसे शादी करने देंगे." होस्ट उनसे पूछती हैं, "आपने उससे पूछा? उसने क्या कहा?" सलमान भौहें चढ़ाते हुए कहते हैं, "नहीं. मुझे लगता है कि बिल फिट नहीं है." वीडियो में सलमान खान बहुत ही सॉफ्ट अंदाज में बात करते दिख रहे हैं. फैंस ने ट्विटर पर वीडियो क्लिप पर कमेंट करते हुए कहा, "हार्टब्रेक मोमेंट." जबकि एक अन्य ने कहा, "..और उसके बाद उन्होंने किसी से शादी नहीं की. इतना आज्ञाकारी बच्चा."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, जूही और सलमान ने केवल अनिल कपूर और गोविंदा के साथ कॉमेडी दीवाना मस्ताना (1997) में साथ काम किया है. इसमें दबंग खान का स्पेशल अपीयरेंस था. वहीं जूही चावला की बात करें तो उन्होंने  पति जय मेहता से शादी की है, जिनसे उनके दो बच्चे हैं, एक बेटी जाह्नवी और बेटा अर्जुन हैं. वहीं सलमान खान और जूही चावला अक्सर पार्टी और गैदरिंग में मिलते रहते हैं. इसके अलावा दोनों बिग बॉस में साथ में एक बार दिखे थे. 

अन्य खबरें