सलमान खान को 'सिडनाज' करने वालों परआया गुस्सा, शहनाज गिल को लेकर बोले- जिंदगी भर यह कुंवारी रहेगी क्या

सलमान खान ने एक बार फिर शहनाज गिल को लाइफ में आगे बढ़ने की सलाह देते हुए सिडनाज के फैन्स को जमकर लताड़ लगाई है.

सलमान खान को 'सिडनाज' करने वालों परआया गुस्सा, शहनाज गिल को लेकर बोले- जिंदगी भर यह कुंवारी रहेगी क्या

सिडनाज को लेकर सलमान खान को आया गुस्सा

नई दिल्ली:

सलमान खान अपने साथ काम करने वाले सितारों को लेकर काफी प्रोटेक्टिव रहते हैं. फिर जिन्हें भाईजान पसंद करते हैं, उनके लिए कुछ भी कर और कह गुजरते हैं. ऐसा ही कुछ इन दिनों शहनाज गिल के साथ भी हो रहा है. भाईजान सलमान खान उन्हें लगातार जिंदगी में आगे बढ़ने की सलाह दे रहे हैं. अब एक कपिल शर्मा शो का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें सलमान खान, शहनाज गिल के इन फैन्स की खबर ले रहे हैं जो अकसर सोशल मीडिया पर सिडनाज (सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल) करते हैं. सलमान खान ने उन्हें जमकर खरी खोटी सुनाई है. 

सलमान खान के इस वीडियो में वह कपिल शर्मा के शो में अपनी अगली फिल्म किसी की भाई किसी की जान को प्रमोट करने पहुंचे हैं. इस वीडियो में वह शहनाज गिल और कपिल शर्मा के साथ कहते हैं, 'पूरे सोशल मीडिया पर इनको सिडनाज-सिडनाज करके...अब वो दुनिया में नहीं रहा, वो जहां भी होगा, वो खुद भी चाहेगा कि इनकी जिंदगी में कोई आए, शादी हो जाए, बच्चे-वच्चे हो जाएं. लेकिन सोशल मीडिया पर कुछ हैं जो सिडनाज सिडनाज लेकर...क्या जिंदगी भर यह कुंवारी रहेगी क्या? और जितने भी यह सिडनाज सिडनाज करते हैं, उनमें से एक को इसने चुन लिया वो खुद बोलेगा कि हां मैं तुम्हारे लिए ठीक हूं. बातें सुनना नहीं. अपने दिल की सुनो. मूव ऑन इन लाइफ.'

इस पर कपिल शर्मा कहते हैं कि बात सही बिल्कुल. वहीं शहनाज गिल भी भाईजान सलमान खान की बातों को बहुत ही गंभीरता से सुन रही होती हैं. सलमान खान की किसी का भाई किसी की जान को फरहाद सामजी ने डायरेक्ट किया है. फिल्म 21 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

किसी का भाई किसी की जान साथ की सुपरहिट फिल्म वीरम का हिंदी रीमेक है. फिल्म में पूजा हेगड़े, वेंकटेश, राघव जुआल और जगतपति बाबू जैसे एक्टर नजर आएंगे.