सलमान खान ने 'उर्वशी' सॉन्ग पर किया ऐसा डांस, प्रभु देवा भी रह गए हैरान- देखें वीडियो

सलमान खान के हाल ही में शेयर हुए एक वीडियो ने सोशल मीडिया पर उनके फैंस का खूब ध्यान खींचा है, इस वीडियो में सलमान खान गजब का डांस कर रहे हैं.

सलमान खान ने 'उर्वशी' सॉन्ग पर किया ऐसा डांस, प्रभु देवा भी रह गए हैरान- देखें वीडियो

सलमान खान का डांस वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

खास बातें

  • सलमान खान ने ली प्रभु देवा से डांस क्लासेस
  • सलमान खान के वीडियो में उनका वेव स्टेप रहा सबसे मजेदार
  • सलमान खान का वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के भाईजान यानी सलमान खान का जलवा इसी बात से पता चलता है कि उनकी फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही धमाल मचा देती है. 'दबंग 3' की शूटिंग में बिजी होने के बावजूद सलमान खान सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव हैं, साथ ही अपनी एक्टिविटी फैंस से शेयर करते हैं. हाल ही में सलमान खान के एक वीडियो ने उनके फैंस का खूब ध्यान खींचा है. दरअसल, इस वीडियो में सलमान खान डांस के 'प्रभु' यानी प्रभु देवा से डांस क्लासेस लेते नजर आ रहे हैं. वीडियो में सलमान खान के साथ 'दबंग 3' की कास्ट और साउथ के सुपरस्टार किच्चा सुदीप भी मौजूद हैं. सलमान खान का यह वीडियो सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रहा है. 

Sapna Choudhary Dance Video: सपना चौधरी के गाने 'रंग ब्राउन नी' ने रिलीज होते ही मचाया धमाल, बार-बार देखा जा रहा Video

सलमान खान ने डांस क्लासेस का वीडियो खुद अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है. इसे सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए सलमान खान ने लिखा 'खुद डांस के मास्टर प्रभु देवा से डांस क्लासेस.' वीडियो में सलमान खान, किच्चा सुदीप और वरदा खान नाडियावाला प्रभु देवा के सुपरहिट गाने 'उर्वशी' पर डांस कर रहे हैं. सलमान खान के इस वीडियो में उनका वेव स्टेप सबसे मजेदार लग रहा है. इसके अलावा वीडियो में मौजूद तीनों स्टूडेंट अपने मास्टर को देखकर उनका स्टेप कॉपी करने की भी कोशिश कर रहे हैं, इसके साथ ही चारों खूब मस्ती भी कर रहे हैं. 

डांस रियलिटी शो में अपने डांस का तड़का लगाती नजर आईं करिश्मा कपूर, बार-बार देखा जा रहा है VIDEO

बता दें कि सलमान खान जल्द ही बड़े पर्दे पर 'दबंग 3 'से धमाल मचाने वाले हैं. इस फिल्म में चुलबुल पांडे बनकर नजर आने वाले सलमान खान के साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी. हालांकि फिल्म की कास्ट में कुछ बदलाव जरूर हुए हैं, जैसे इस बार 'दबंग 3' में प्रजापति पांडेय का रोल विनोद खन्ना के भाई प्रमोद खन्ना अदा करेंगे. सलमान खान की 'दबंग 3' को प्रभु देवा के निर्देशन में तैयार किया जाएगा और इसे प्रोड्यूस करने का काम खुद सलमान खान, अरबाज खान और निखिल द्विवेदी कर रहे हैं. इस फिल्म के अलावा सलमान खान अगले साल ईद पर इंशाअल्लाह के जरिए बड़े पर्दे पर नजर आएंगे. इस फिल्म में उनके साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट लीड रोल में नजर आएंगी. 
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...