विज्ञापन

सलीम खान ने बताया बॉलीवुड से ज्यादा साउथ की फिल्में क्यों की जा रही हैं पसंद, बोले- अच्छा एंटरटेनमेंट मिलेगा तो...

पॉपुलर स्क्रीन राइटर सलीम खान ने NDTV से खास बातचीत में बताया कि साउथ की फिल्में बॉलीवुड से ज्यादा क्यों पसंद की जा रही हैं.

बॉलीवुड से ज्यादा साउथ की फिल्में क्यों की जा रही हैं पसंद

नई दिल्ली:

1970 के दशक में सलीम खान और जावेद अख्तर ने स्क्रीन राइटिंग को हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में नई ऊचाइंयों तक पहुंचाया है. अब के समय की बात करें तो बॉलीवुड को साउथ की फिल्मों से तगड़ा कॉम्पीटिशन मिल रहा है. इसी पर स्क्रीन राइटर सलीम खान ने NDTV से अपनी राय शेयर की और बताया कि क्यों साउथ की एंटरटेनमेंट की ओर दर्शक क्यों जा रहे हैं. उन्होंने कहा, उसी वजह यह है कि हमारी फिल्मों के अंदर उनको एक्शन बहुत अच्छा मिलता था. और हमारी पिक्चर के अंदर उनको डांस, गाने, हिरोइन बहुत खूबसूरत दिखने वाली मिलती थी. श्रीदेवी और बाकी सब. 

आगे उन्होंने कहा, आज ये हो गया है कि वो जो हम दिया करते थे, हमारी हिंदी फिल्में जो दिया करती थीं वो हर पिक्चर आती है साउथ में. उसमें बहुत अच्छा एक्शन होता है, उसमें हिरोइन नई नई आती है और बहुत अच्छा परफॉर्मेंस होता है. तो वो जो एक ऑप्शन मिल गया है उनको और अच्छा मिल गया है. उनके गाने भी अच्छे होते हैं. सारे चीज हमसे अच्छी है. अच्छा एंटरटेनमेंट मिलेगा तो जाएंगे. 

इसके अलावा सलमान खान ने एसएस राजामौली की आरआरआऱ की तारीफ करते हुए बोले- बहुत पब्लिसिटी से वो पिक्चर चली है, लोगों ने कहा बहुत अच्छी है. वहीं जब उनसे आम आदमी की कहानी बॉलीवुड से गायब होने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, उसकी वजह बहुत सिंपल है., रिडिंग जो हैं बहुत जरुरी है. जब तब पढ़ोगे नहीं लिखोगे क्या. उस जमाने में चाहे वो दिलीप कुमार हो या भारत भूषण हो सबके घर पर लाइब्रेरी हुआ करती थी. जब के गाड़ी में बुक होती थी. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
राज शांडिल्य- विमल लाहोटी की 'कथावाचक फिल्म्स' का लालबागचा राजा में लॉन्च, 11 अक्टूबर को रिलीज होगी ये पहली फिल्म
सलीम खान ने बताया बॉलीवुड से ज्यादा साउथ की फिल्में क्यों की जा रही हैं पसंद, बोले- अच्छा एंटरटेनमेंट मिलेगा तो...
44 साल पुरानी इस तस्वीर में मौजूद है बॉलीवुड के तीन दिग्गज एक्टर, एक तो कहलाता है बॉलीवुड का बैडमैन
Next Article
44 साल पुरानी इस तस्वीर में मौजूद है बॉलीवुड के तीन दिग्गज एक्टर, एक तो कहलाता है बॉलीवुड का बैडमैन
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com