विज्ञापन
This Article is From Aug 06, 2021

'डायल 100' में मनोज बाजपेयी की पत्नी के किरदार में दिखेंगी साक्षी तंवर, कॉलेज में रह चुकी हैं उनकी स्टूडेंट

साक्षी तंवर टीवी की एक कामयाब एक्ट्रेस रह चुकी हैं. उन्होंने अपने किरदारों से लोगों के दिलों में एक खास जगह बना ली है. वहीं अब साक्षी 'डायल 100' फिल्म में अपना शानदार अभिनय दिखाने को तैयार हैं.

'डायल 100' में मनोज बाजपेयी की पत्नी के किरदार में दिखेंगी साक्षी तंवर, कॉलेज में रह चुकी हैं उनकी स्टूडेंट
6 अगस्त को ज़ी 5 पर होगा डायल 100 का प्रीमियर
नई दिल्ली:

साक्षी तंवर टीवी की एक कामयाब एक्ट्रेस रह चुकी हैं. उन्होंने अपने किरदारों से लोगों के दिलों में एक खास जगह बना ली है. वहीं अब साक्षी 'डायल 100' फिल्म में अपना शानदार अभिनय दिखाने को तैयार हैं. रेंजिल डी सिल्वा निर्देशित थ्रिलर ड्रामा जॉनर की इस फिल्म में साक्षी तंवर के साथ दिग्गज अभिनेता मनोज बाजपेयी भी नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में नीना गुप्ता भी अहम किरदार में नजर आएंगी. NDTV इंडिया के खास बातचीत के दौरान साक्षी ने फिल्म और स्टार से जुड़ी कई ऐसी बाते साझा की हैं. 

कैसी है इस फिल्म की कहानी ?
साक्षी बताती हैं कि वे इस फिल्म में मनोज बाजपेयी की पत्नी प्रेरणा सूद का करिदार निभा रही हैं. जो इस फिल्म में निखिल सूद के करिदार में नजर आने वाले हैं. साक्षी कहती हैं कि निखिल को रात को एक महिला का फोन आता है. जिसके आने के बाद बहुत कुछ बदल जाता है. इस कहानी में निखिल का परिवार चपेट में आ जाता है. वहीं प्रेरणा एक पत्नी होने के साथ ही एक मां भी होती है. जो विक्टिम बन जाती है. यह पूरी कहानी रात पर आधारित है. 

स्टार्स के साथ कैसा रहा आपका अनुभव ?
बातचीत के दौरान साक्षी कहती हैं कि शूट के दौरान सब काफी अच्छा रहा. वे मनोज बाजपेयी को पहले से जानती हैं. साक्षी कहती हैं कि कॉलेज में हम साथ थे मनोज जी कॉलेज के दिनों में हमारे प्ले डायरेक्ट करते थे. यह बात कम लोगों को पता है. वहीं इतने सालों के बाद मुझे उनके साथ काम करने का मौका मिला. यह मेरे लिए गैरव की बात है. साक्षी यह भी कहती हैं कि जब वे सेट पर पहली बार मिले तब उन्होंने ही सभी से कहा था कि हम दोनों साथ में पहले भी एक प्ले कर चुके हैं. 

नीना गुप्ता सीनियर कलाकार हैं कैसा रहा आपका उनके साथ तालमेल ?
साक्षी कहती हैं कि नीना गुप्ता जी की मैं काफी इज्जत करती हूं. सेट पर मैंने उनसे काफी कुछ सीखा. यह फिल्म थ्रिलर है, लेकिन हमने शूटिंग के बाद काफी मस्ती की, डांस किया, गाना गाया. वे काफी दिग्गज अभिनेत्री के साथ काफी अच्छी इंसान हैं. साक्षी ने बातचीत के दौरान बताया कि मेरे ज्यादातर शॉर्ट उनके साथ थे. उसके बाद तो मैं उनकी फैंन बन गई थी. 

आने वाले किन प्रोजेक्ट में नजर आएंगी आप ? 
एक्ट्रेस कहती हैं कि वे अब जल्द ही 'पृथ्वीराज' में नजर आएंगी. इसके अलावा वे 'माई' में भी दिखाई देंगी. यह एक सीरीज है जो ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम की जाएगी. इसकी अधिकतक शूटिंग उत्तर प्रदेश में हुई है. वे आगे कहती हैं कि हम जल्द ही फिर जुड़ेंगे अपने अलगे प्रोजेक्ट को लेकर.

दर्शको के लिए कही ये खास बात
साक्षी ने कहती हैं कि मेरी बात जिन लोगों तक पहुंच रही है मैं उनसे यही कहूंगी की यह काफी कठिन समय रहा है. आप एक दूसरे से भले ही ना मिल पा रहे हों, लेकिन दिलों में दूरियां ना बढ़ाए. सभी का ध्यान रखें, फिल्म को लेकर वे कहती हैं कि इस फिल्म 'डायल 100' एक अलग कहानी है. फिल्म में थ्रिलर के साथ ही सस्पेंस है. जो आपको सोचने के लिए मजबूर कर देगा. बता दें कि इस फिल्म का प्रीमियर 6 अगस्त को ज़ी 5 पर होगा.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
65 साल पुरानी किशोर कुमार की इस फिल्म से चुराया गया था 'राजा बाबू' का ये सीन, गोविंदा ने आंटी नंबर वन बनकर किया था हुबहू कॉपी
'डायल 100' में मनोज बाजपेयी की पत्नी के किरदार में दिखेंगी साक्षी तंवर, कॉलेज में रह चुकी हैं उनकी स्टूडेंट
नरगिस को याद कर बीच इंटरव्यू में रो पड़े थे सुनील दत्त, बोले-मैं सोचता था किसी करीबी के जाने के बाद...
Next Article
नरगिस को याद कर बीच इंटरव्यू में रो पड़े थे सुनील दत्त, बोले-मैं सोचता था किसी करीबी के जाने के बाद...
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com