शर्त लगा लीजिए, आप क्या सकीना भी इस तस्वीर में छिपे अपने तारा सिंह को नहीं पहचान पाएगी, हर कोई रह जाएगा ढूंढ़ता

गौर से इस तस्वीर को देखिए और पहचाने की कोशिश कीजिए कि आखिर ये है कौन? एक हिंट आपको हम दिए देते हैं कि ये पाकिस्तान से जाकर हैंडपंप तक उखाड़ लाए थे और इनका ढाई किलो का हाथ ही दुश्मनों से लड़ने के लिए काफी है.

शर्त लगा लीजिए, आप क्या सकीना भी इस तस्वीर में छिपे अपने तारा सिंह को नहीं पहचान पाएगी, हर कोई रह जाएगा ढूंढ़ता

धर्मेंद्र के साथ तस्वीर में मौजूद है इंडस्ट्री में गदर मचाने वाला एक्टर

नई दिल्ली:

लंबी-चौड़ी कद काठी, दमदार आवाज और शानदार डायलॉग्स ये इस एक्टर की स्ट्रेंथ रही है, लेकिन धर्मेंद्र के साथ इस तस्वीर में छिपे मासूम से बच्चे में अपने तारा सिंह को खोज पाना आपके लिए किसी चैलेंज से कम नहीं होगा. अगर आपको भी कोई कंफ्यूजन है, तो गौर से इस तस्वीर को देखिए और पहचाने की कोशिश कीजिए कि आखिर ये है कौन? एक हिंट आपको हम दिए देते हैं कि ये पाकिस्तान से जाकर हैंडपंप तक उखाड़ लाए थे और इनका ढाई किलो का हाथ ही दुश्मनों से लड़ने के लिए काफी है. इतना हैंड देने के बावजूद भी तस्वीर में छिपे एक्टर को पहचान नहीं पाएंगे आप. 

धर्मेंद्र पाजी के साथ नजर आ रहा ये मासूम लड़का कौन 

ब्लैक एंड व्हाइट इस तस्वीर को ध्यान से देखिए, इसमें धर्मेंद्र अपनी पूर्व पत्नी के साथ नजर आ रहे हैं और उनके साथ कुछ बच्चे भी हैं. इन बच्चों में बॉलीवुड का दमदार एक्टर छुपा हुआ है. अगर गौर से देखने के बाद भी आप अंदाजा नहीं लगा पा रहे हैं, तो हम आपको बता दें कि दाएं से पहले नंबर पर बैठा बच्चा कोई और नहीं बल्कि सनी पाजी यानी कि सनी देओल हैं, जो इस तस्वीर में इतने मासूम लग रहे हैं कि सकीना भी उन्हें देखकर हैरान रह जाएंगी.

सनी देओल की दमदार पर्सनालिटी 

बॉलीवुड एक्टर सनी देओल इन दिनों अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं. एक तरफ उनके बेटे की शादी होने वाली है तो दूसरी तरफ उनकी फिल्म ग़दर एक प्रेम कथा दोबारा बड़े पर्दे पर रिलीज की गई और इसका सीक्वल भी जल्द बड़े पर्दे पर आने वाला है, जिसमें उनके साथ एक बार फिर अमीषा पटेल नजर आएंगी. सिर्फ गदर ही नहीं सनी देओल ने भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में कई बेहतरीन फिल्में की जिसमें यमला पगला दीवाना, बिग ब्रदर, तीसरी आंख, चैंपियन , इंडियन, हिम्मत, घातक, बेताब, जिद्दी और दामिनी जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्में शामिल हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जब रूसी पियानोवादक ने संगीत प्रेमियों को मंत्रमुग्ध कर दिया