दो साल बाद फिल्मों में कमबैक कर रहे साजिल खंडेलवाल, ब्लैक बर्ड द स्काई किंग में आएंगे नजर

अभिनेता साजिल खंडेलवाल ने फिर से अपने फिल्मी करियर में कमबैक किया है. दो साल से साजिल फिल्मों से दूर थे, लेकिन अब जल्द ही वे एक बार फिर अभिनय करते नजर आएंगे.

दो साल बाद फिल्मों में कमबैक कर रहे साजिल खंडेलवाल, ब्लैक बर्ड द स्काई किंग में आएंगे नजर

ब्लैक बर्ड द स्काई किंग में आएंगे नजर साजिल खंडेलवाल

नई दिल्ली :

बॉलीवुड अभिनेता साजिल खंडेलवाल (Sajil Khandelwal) ने फिर से अपने फिल्मी करियर में कमबैक किया है. दो साल से साजिल अपने फिल्मी करियर से दूर थे, लेकिन अब साजिल जल्द ही अपनी आने वाली शार्ट फिल्म "ब्लैक बर्ड द स्काई किंग (Black Bird The Sky King)" से कमबैक करेंगे. साजिल ने अपने सोशल मीडिया पोस्टिंग के माध्यम से अपने फैंस के साथ यह न्यूज शेयर किया. साजिल काफी समय से अपने सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म्स से भी गायब थे और कुछ ही समय पहले एक्टिव हुए हैं. 

साजिल खंडेलवाल भारत के बॉलीवुड शहर मुंबई से एक भारतीय अभिनेता/मॉडल हैं जिनका जन्म लखनऊ में 07 सितंबर 1986 को हुआ था. लखनऊ के प्रतिभाशाली, बहुमुखी साजिल ने महज 16 साल की उम्र में क्रिकेट में अपनी पहचान बनाई और 19 साल की उम्र में रणजी खेला. इतना ही नहीं इसके बाद उन्होंने पार्क्स, ब्लैकबेरी, पीपुल्स ब्रांड, अर्शी जमाल, उमैर जफर, खुसिज के लिए रैंप वाक और मॉडलिंग शोज किए और लखनऊ के साथ-साथ मुंबई में फिल्मों के लिए मॉडलिंग, प्रिंट मीडिया में कई पहचान हासिल की. 

"ब्लैकबर्ड द स्काई किंग" शॉर्ट फिल्म एक एजुकेशनल फिल्म होगी, जो एक फेमस बिजनेसमैन के ऊपर आधारित होगी, जिसमें साजिल का रोलप्ले अपने किरदार के इर्द गिर्द घूमता है. फिल्म के बारे में ज्यादा जानकारी ना देते हुए साजिल ने स्टोरी में लिखा की आपको पूरी कहानी समझने के लिए फिल्म के रिलीज का वेट करना होगा. अनुमान लगाया जा रहा है की फिल्म का फर्स्ट लुक सितम्बर तक आ सकता है वही फिल्म दिसंबर तक रिलीज हो सकती है. बता दें, इससे पहले 'कंफेशंस ऑफ अ रेपिस्ट' नाम की फिल्म में काम करके साजिल ने खूब वाहवाही बटोरी थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com