कॉन्ट्रोवर्सी से भरी रही है साजिद खान की लाइफ, 15 साल की उम्र में जाना पड़ा था जेल, यौन उत्पीड़न के भी लगे आरोप

Sajid Khan: साजिद खान इन दिनों बिग बॉस 16 में बतौर कंटेस्टेंट हैं. आज उनका जन्मदिन है. उनकी लाइफ विवादों से भरी तो रही ही है, इसके अलावा मी टू के तहत भी उन पर कई आरोप लगे हैं.

कॉन्ट्रोवर्सी से भरी रही है साजिद खान की लाइफ, 15 साल की उम्र में जाना पड़ा था जेल, यौन उत्पीड़न के भी लगे आरोप

Sajid Khan: साजिद खान और विवादों का पुराना नाता

नई दिल्ली :

'बेबी', 'हिम्मतवाला', 'हाउसफुल', 'हाउसफुल-2'  जैसी फिल्में डायरेक्ट करने वाले बॉलीवुड डायरेक्टर साजिद खान आज 51 साल के हो गए हैं. इस समय वो बिग बॉस 16 में कंटेस्टेंट के रूप में खेल रहे हैं. उनका जन्म 23 नवंबर 1971 में मुंबई में हुआ था. उनके पिता कामरान खान और उनकी मां मेनका ईरानी हैं. जब साजिद 6 साल के थे तो उनके पेरेंट्स अलग हो गए थे. तमाम मुश्किलों के बाद उन्होंने बॉलीवुड में अपनी अलग पहचान बनाई. लेकिन उनका नाम हमेशा ही कॉन्ट्रोवर्सी से जुड़ता रहा है. ऐसे में हम आपको बताते हैं साजिद खान की जिंदगी की वह कंट्रोवर्सी जिसकी वजह से वह मुश्किलों में फंसे.

बचपन में करते थे चोरी 

साजिद खान का बचपन बेहद ही मुश्किल भरा रहा. 14 साल की उम्र में वह सड़कों पर टूथपेस्ट बेचते थे. इतना ही नहीं कई बार अपनी जरूरतों को पूरा करने के लिए उन्हें चोरी भी करनी पड़ती थी.

जेल की खानी पड़ी हवा 

एक शो के दौरान साजिद ने बताया था कि जब 15 साल के थे तो अपने फ्रेंड के साथ एक फिल्म देखने गए थे और जब वो घर लौट रहे थे, तो वह रेलवे ट्रैक के बीच से चलकर जाने लगे. हवलदार ने उन दोनों को पकड़ लिया और लॉकअप में बंद रखा. जिसके कारण साजिद और उनके दोस्त को एक रात के लिए जेल की हवा भी खानी पड़ी थी. 

मी टू का लगा आरोप 

बॉलीवुड में जब मी टू के केस सामने आए तो साजिद खान भी ऐसे शख्स थे जिन पर कई गंभीर आरोप लगे. उन पर कई मॉडल और एक्ट्रेस ने यौन शोषण का आरोप लगाया. जिसके बाद उनके हाथ से हाउसफुल 4 भी निकल गई थी. बिग बॉस में आने के बाद भी उन्हें शो से बाहर करने की मांग की जा रही है.

जैकलीन फर्नांडिस को किया डेट 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

साजिद खान और जैकलीन फर्नांडिस के बीच लंबे समय तक का अफेयर की चर्चा रही. कहा जाता था कि यह दोनों एक दूसरे को हाउसफुल टू से ही डेट कर रहे थे. लेकिन साजिद जैकलीन को लेकर बहुत पजेसिव थे और इसी के चलते दोनों का रिश्ता लंबे समय तक नहीं चल पाया और उनका ब्रेकअप हो गया.

Featured Video Of The Day

मुंबई बीजेपी अध्यक्ष आशीष शेलार ने की धर्म परिवर्तन विरोधी कानून बनाने की मांग