पठान डायरेक्टर के साथ सैफ अली खान कर रहे हैं कुछ बड़ा करने की तैयारी, ओटीटी पर डायरेक्ट रिलीज होगा यह प्रोजेक्ट

पठान ने एक हजार करोड़ रुपये से ज्यादा का कलेक्शन किया था. फिल्म में पठान बने थे शाहरुख खान और इस फिल्म ने उनकी जिंदगी में चली आ रही एक ब्लॉकबस्टर फिल्म की कमी को पूरा किया था. अब सिद्धार्थ आनंद ने ओटीटी प्रोजेक्ट के लिए सैफ अली खान से हाथ मिलाया है.

पठान डायरेक्टर के साथ सैफ अली खान कर रहे हैं कुछ बड़ा करने की तैयारी, ओटीटी पर डायरेक्ट रिलीज होगा यह प्रोजेक्ट

सैफ अली खान ने 17 साल बाद थामा पठान डायरेक्टर का हाथ

नई दिल्ली:

पठान ने एक हजार करोड़ रुपये से ज्यादा का कलेक्शन किया था. फिल्म में पठान बने थे शाहरुख खान और इस फिल्म ने उनकी जिंदगी में चली आ रही एक ब्लॉकबस्टर फिल्म की कमी को पूरा किया था. फिल्म को डायरेक्ट किया था सिद्धार्थ आनंद ने. सिद्धार्थ आनंद ने पठान के बाद ऋतिक रोशन के साथ फाइटर फिल्म दी. हालांकि फाइटर शाहरुख खान की पठान जैसी कामयाबी तो हासिल नहीं कर सकी, लेकिन फिल्म ने अच्छी खासी कमाई कर ली. अब खबर आ रही है कि सिद्धार्थ आनंद, अपने 17 साल पुराने फेवरिट एक्टर सैफ अली खान के साथ जोड़ी बना ली है. दोनों ही मिलकर कुछ बड़ा करने वाले हैं.

निर्देशक सिद्धार्थ आनंद अभिनेता सैफ अली खान के साथ हाल ही में नजर आए थे और उन्हें मार्फ्लिक्स पिक्चर्स के बाहर स्पॉट किया गया था. निर्देशक-अभिनेता की जोड़ी ने सलाम नमस्ते (2005) और ता रा रम पम (2007) में एक साथ काम किया था. अपने आखिरी प्रोजेक्ट के 17 साल बाद फिर से साथ आने के बाद, उनके एक प्रोजेक्ट पर साथ काम करने की अटकलें लगाई जा रही हैं, हालांकि इस पर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सिद्धार्थ आनंद सैफ अली खान, जयदीप अहलावत, कुणाल कपूर और निकिता दत्ता अभिनीत 'ज्वेल थीफ' का निर्माण कर रहे हैं. इन खबरों के बीच, फिल्म निर्माता को निर्माता ममता आनंद के साथ मार्फ्लिक्स पिक्चर्स के ऑफिस में कुणाल कपूर के साथ सैफ अली खान से मिलते देखा गया. रॉबी ग्रेवाल द्वारा निर्देशित यह फिल्म फिलहाल प्रोडक्शन स्टेज पर है और मई में इसकी अंतरराष्ट्रीय शूटिंग होनी है. सिद्धार्थ आनंद और ममता आनंद द्वारा अपने बैनर मार्फ्लिक्स पिक्चर्स के तहत निर्मित यह प्रोजेक्ट प्रमुख ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम होने वाला है.

Aadujeevitham: आखिर क्यों सच्ची घटना पर आधारित इस फिल्म को बनने में लगे 16 साल?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com