सैफ अली खान ने ली कपिल शर्मा की क्लास, बोले- मेरी बीवी से फ्लर्ट करते हो तो यूं मिला जवाब

सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो में आकर उन्हीं की क्लास ली और कहा कि आपने करीना कपूर (Kareena Kapoor) के साथ काफी फ्लर्ट किया था.

सैफ अली खान ने ली कपिल शर्मा की क्लास, बोले- मेरी बीवी से फ्लर्ट करते हो तो यूं मिला जवाब

सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने ली कपिल शर्मा (Kapil Sharma) की क्लास

खास बातें

  • करीना कपूर से फ्लर्ट करना कपिल शर्मा को पड़ा भारी
  • सैफ अली खान ने कपिल शर्मा की शो में ही ली क्लास
  • कॉमेडी किंग ने भी दिया सैफ अली खान को जबरदस्त जवाब
नई दिल्‍ली:

कॉमेडी के किंग कपिल शर्मा (Kapil Sharma) अपने कार्यक्रम में आई हर एक्ट्रेस से खूब जमकर फ्लर्ट करते हैं. बीते कुछ दिनों में उनके शो पर दीपिका पादुकोण, शिल्पा शेट्टी और करीना कपूर (Kareena Kapoor) जैसी कई जबरदस्त एक्ट्रेस आईं, जिनके साथ कॉमेडी किंग ने खूब मस्ती मजाक किया. लेकिन करीना कपूर के साथ उन्हें फ्लर्ट करना भारी पड़ेगा, इसके बारे में किसी ने नहीं सोचा था. दरअसल, बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने कपिल शर्मा के शो में आकर उन्हीं की क्लास ली और कहा कि आपने करीना कपूर के साथ काफी फ्लर्ट किया था. सैफ अली खान की इस बात पर कपिल शर्मा ने भी अपनी सफाई पेश की और एक्टर को जबरदस्त जवाब भी दिया. 

महात्मा गांधी की पुण्यतिथि पर बॉलीवुड एक्ट्रेस ने किया ट्वीट, बोलीं- उनको मारने वाली विचारधारा आज भी...

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के कार्यक्रम 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) में इस हफ्ते 'जवानी जानेमन' (Jawaani Jaaneman) की टीम फिल्म के प्रमोशन के लिए आएगी, जिसमें सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के साथ-साथ अलाया फर्नीचरवाला, तबु, चंकी पांडे, फरीदा जलाल और कुबरा सैत शामिल हैं. शो के दौरान ही कपिल सैफ से पूछते हैं कि करीना उन्हें क्या कहकर बुलाती हैं. इसपर सैफ अली खान ने कहा, "आप शादीशुदा हैं." सैफ अली खान की इस बात को सुनकर कपिल शर्मा इधर-उधर की बात शुरू कर देते हैं, लेकिन तभी सैफ अली खान उन्हें बीच में टोकते हुए कहते हैं, "नहीं, क्योंकि जब आखिरी बार मेरी बीवी करीना कपूर आपके शो पर आई थी तो आपने उनके साथ बहुत फ्लर्ट किया था."

Man Vs Wild की शूटिंग के बाद मुश्किल में फंसे रजनीकांत, लोगों ने की गिरफ्तारी की मांग- जानें वजह

सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की यह बातें सुकर कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने उन्हें जबरदस्त अंदाज में जवाब दिया. कपिल ने सैफ से कहा, "ऐसा कुछ भी नहीं है. मैं हर किसी की बीवी के साथ फ्लर्ट करता हूं, चाहे कुछ भी हो." कपिल शर्मा की यह बातें सुनकर वहां मौजूद सैफ अली खान और अर्चना पूरन सिंह हंस-हंसकर लोट-पोट हो जाते हैं. हालांकि, देखना यह है कि अब द कपिल शर्मा शो के अपकमिंग एपिसोड में क्या नया होने वाला है. बता दें कि सैफ अली खान, अलाया फर्म (Alaya Furniturewala) और तबु स्टारर 'जवानी जानेमन' (Jawani Jaaneman) इसी साल 7 फरवरी को रिलीज हो रही है, ऐसे में फिल्म की रिलीज में ज्यादा वक्त नहीं बचा है.
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...