काला हिरण मामला : सैफ अली खान, सोनाली बेंद्रे, तब्बू और नीलम को फिर से मिला नोटिस

काला हिरण शिकार (Blackbuck Case) मामले में बॉलीवुड कलाकारों तब्बू (Tabu), सैफ अली खान (Saif Ali Khan), सोनाली बेंद्रे (Sonali Bendre), नीलम कोठारी (Neelam Kothari) को फिर से नोटिस दिया गया है.

काला हिरण मामला : सैफ अली खान, सोनाली बेंद्रे, तब्बू और नीलम को फिर से मिला नोटिस

सैफ अली खान (Saif Ali Khan) सहित इन सितारों को मिला नोटिस

खास बातें

  • सैफ अली खान सहित इन सितारों को मिला नोटिस
  • काला हिरण शिकार मामले में मिला नोटिस
  • राज्य सरकार की अपील पर दिया गया नोटिस
जयपुर:

Blackbuck Case: राजस्थान उच्च न्यायालय ने 1998 के काला हिरण शिकार (Blackbuck Case) मामले में बॉलीवुड कलाकारों तब्बू (Tabu), सैफ अली खान (Saif Ali Khan), सोनाली बेंद्रे (Sonali Bendre), नीलम कोठारी (Neelam Kothari) और एक स्थानीय निवासी दुष्यंत कुमार की रिहाई के खिलाफ राज्य सरकार की अपील पर सोमवार को इन सभी को फिर से नए नोटिस जारी किए हैं. राज्य सरकार की याचिका पर उच्च न्यायालय ने 11 मार्च को इन सभी को पहले भी नोटिस जारी किए थे.

बॉलीवुड डायरेक्टर ने राजीव गांधी को लेकर किया खुलासा, बोले- मैं कभी नहीं भूल सकूंगा...

अभियोजन पक्ष के वकील के यह कहने पर कि नीलम कोठारी को छोड़कर किसी को भी पहले जारी किए गए नोटिस नहीं मिले, न्यायाधीश मनोज गर्ग ने सोमवार को इन सभी को फिर से नोटिस जारी किए. अदालत ने इन सभी को आठ सप्ताह के भीतर नोटिस के जवाब देने को कहा है. राजस्थान सरकार ने पिछले साल पांच अप्रैल को दाखिल अपनी याचिका में इन पांचों को सबूतों के अभाव में रिहा किए जाने पर सवाल उठाया था, जबकि सलमान खान (Salman Khan) को इस मामले में दोषी करार दिया गया था.

ऐश्वर्या राय के मीम विवाद पर विवेक ओबेरॉय ने मांगी माफी, Tweet कर कही यह बात....

सलमान खान (Salman Khan) को 'हम साथ साथ हैं' की शूटिंग के दौरान दो काला हिरणों के शिकार के लिए वन्य जीव संरक्षण अधिनियम की धारा 51 के तहत पांच साल कैद की सजा सुनाई गई थी और साथ ही 10,000 रुपये का जुर्माना भी लगाया गया था.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...