करण जौहर की पार्टी में खुद ड्राइव करके पहुंचे सैफ अली खान, बैक सीट पर नजर आईं करीना, मलाइका और अमृता

करण जौहर के बर्थडे बैश में सैफ अली खान औऱ करीना कपूर खान भी पहुंचे. सैफ खुद कार ड्राइव कर के सैफ करीना कै साथ पहुंचे. कार चलाते हुए सैफ की वीडियो वायरल हो रही है. 

करण जौहर की पार्टी में खुद ड्राइव करके पहुंचे सैफ अली खान, बैक सीट पर नजर आईं करीना, मलाइका और अमृता

करण जौहर की पार्टी में खुद कार चलाकर पहुंचे सैफ

नई दिल्ली :

बॉलीवुड फिल्ममेकर करण जौहर ( Karan johar) ने इस साल अपना 50वां जन्मदिन मनाया. इस पार्टी में बॉलीवुड के कई कपल पहुंचे. करण जौहर के बर्थडे बैश में सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के साथ करीना कपूर खान (Kareena Kapoor) भी पहुंचीं. करण जौहर और करीना कपूर अच्छे दोस्त है और आए दिन पार्टी करने के लिए जाने जाते हैं. खास बात यह है कि करण जौहर की पार्टी में खुद कार ड्राइव कर के सैफ करीना कै साथ पहुंचे. कार चलाते हुए सैफ की वीडियो वायरल हो रही है. 

 करण जौहर की पार्टी में सैफ अली खान और करीना कपूर के साथ उनके बच्चे नहीं थे. दोनों एक दूसरे के साथ पार्टी में एंजॉय करते दिखे. तस्वीरों में करीना कपूर सिल्वर कलर का आउटफिट पहने दिख रही हैं. वहीं सैफ अली खान ने मैचिंग करता हुआ व्हाइट कोट पहना है. कार से निकल कर पार्टी में जाते हुए सैफ अली खान ने करीना कपूर का हाथ थामा हुआ था. करण जौहर की पार्टी में करीना कपूर को उनकी बेस्टीज भी मिल गईं, यहां सैफ के साथ करीना कपूर ने मलाइका अरोड़ा और अमृता अरोड़ा ने खूब पोज दिए. तीनों साथ में हमेशा की तरह अच्छी दिख रही थीं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोशल मीडिया पर सैफ अली खान और करीना कपूर की फोटो वायरल हो रही है. वहीं सैफ अली खान के बड़ी बेटी सारा और बेटे इब्राहिम अपनी बहन का हाथ थामे हुए पार्टी में पहुंचे.