सुशांत सिंह राजपूत के निधन पर बॉलीवुड कलाकारों ने किया ट्वीट तो भड़के सैफ अली खान, बोले- यह पाखंड है...

सैफ अली खान (Saif Ali Khan) एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन पर ट्वीट करने वालों को लेकर भड़के नजर आए.

सुशांत सिंह राजपूत के निधन पर बॉलीवुड कलाकारों ने किया ट्वीट तो भड़के सैफ अली खान, बोले- यह पाखंड है...

सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन को लेकर दिया इंटरव्यू

खास बातें

  • सुशांत सिंह राजपूत को लेकर सैफ अली खान ने दिया इंटरव्यू
  • एक्टर ने कहा कि वो लोग केयर दिखा रहे हैं, जिन्हें कभी परवाह नहीं थी
  • एक्टर ने सुशांत सिंह राजपूत के लिए ट्वीट करने को बताया पाखंड
नई दिल्‍ली:

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने 34 वर्ष की उम्र में ही दुनिया को अलविदा कह दिया. उनके निधन से एक्टर के फैंस के साथ-साथ बाकी लोगों को भी झटका लगा है. सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद कई बॉलीवुड कलाकारों ने ट्वीट कर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की, साथ ही एक्टर की फोटो भी सोशल मीडिया पर शेयर की. इस बात को लेकर बॉलीवुड के मशहूर कलाकार सैफ अली खान (Saif Ali Khan) भड़के नजर आए. साथ ही उन्होंने बॉलीवुड सितारों द्वारा सुशांत सिंह राजपूत के लिए की गई पोस्ट को भी पाखंड बताया है. उन्होंने कहा कि एक्टर के निधन पर मौन करना इस पाखंड से ज्यादा बेहतर रहेगा.

टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने सुशांत सिंह राजपूत (Sushant singh Rajput) के निधन को भयानक बताया, साथ ही उन्होंने लोगों पर भी निशाना साधा. एक्टर ने कहा, "ऐसे बहुत से लोग हैं, जिन्होंने इतनी जल्दी इस मामले पर कमेंट किया और मुझे लगता है कि लोग कहीं न कहीं इस त्रासदी से लाभ प्राप्त कर रहे हैं. आप जानते हैं, चाहे वह करुणा दिखाने के लिए हो, रुचि दिखाने के लिए हो या फिर कुछ राजनीतिक रुख दिखाने के लिए हो. सोशल मीडिया पर बहुत से लोग इस चीज को लेकर बकवास बातें कर रहे हैं, जो कि बहुत ही शर्मनाक है."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने आगे कहा, "सम्मान के तौर पर सुशांत के लिए शायद मौन और आत्मनिरीक्षण का दिन इस प्यार के प्रकोप से कहीं बेहतर होगा." एक्टर ने इंटरव्यू में कहा कि सुशांत कि देखभाल का ढोंग करना उनके लिए 'अपमान' है. एक्टर ने कहा, "मेरा मतलब है कि आप किसी की भी परवाह नहीं करते. लेकिन यह कहना कि आप परवाह करते हैं, बिल्कुल पाखंड है और मुझे लगता है यह मृत व्यक्ति के लिए एक इंसल्ट है. यह उस आत्मा का अपमान है, जो जा चुकी है." एक्टर ने लिखा, "हम ऐसे युग में रह रहे हैं, जहां लोग आपके लिए 10 लाइन लिते हैं और चले जाते हैं. आपको छूते तक नहीं और न ही आपसे हाथ मिलाते हैं. आपको पता है कि आपको जन्मदिन पर बधाई दी जाती है, लेकिन असल में कॉल नहीं किया जाता. कोई संपर्क नहीं होता."