SP Balasubramanyam को दी गई अंतिम विदाई, फैन्स के साथ पहुंचे मशहूर सितारे

सिंगर एसपी बालासुब्रमण्यम (SP Balasubramanyam) का आज अंतिम संस्कार हो रहा है.

SP Balasubramanyam को दी गई अंतिम विदाई, फैन्स के साथ पहुंचे मशहूर सितारे

एसपी बालासुब्रमण्यम (SP Balasubramanyam) का हो रहा है अंतिम संस्कार

खास बातें

  • एसपी बालासुब्रमण्यम का हुआ निधन
  • पुलिस सम्मान के साथ हुआ अंतिम संस्कार
  • मुख्यमंत्री ने की थी घोषणा
नई दिल्ली:

सिंगर एसपी बालासुब्रमण्यम (SP Balasubramanyam) का 74 वर्ष की उम्र में निधन हो गया. कोरोना वायरस संक्रमण होने के कारण वह काफी समय से हॉस्पिटल में एडमिट थे. आज सिंगर का अंतिम संस्कार हो रहा है. बता दें, तमिलनाडु के मुख्यमंत्री के पलानीस्वामी (Edappadi K. Palaniswami) के कहे मुताबिक मशहूर सिंगर एसपी बालासुब्रमण्यम का अंतिम संस्कार पूरे राजकीय सम्मान के साथ हो रहा है. मशहूर सिंगर को अंतिम संस्कार के दौरान तमिलनाडु पुलिस ने 72 गनों की सलामी दी है. एसपी बालासुब्रमण्यम के आखिरी दर्शन के लिए साउथ फिल्म इंडस्ट्री के कई बड़े सितारे पहुंचे, साथ ही राजनेता भी उनको श्रद्धांजलि देते नजर आए. एक्टर विजय ने हाथ जोड़कर एसपी बालासुब्रमण्यम को श्रद्धांजलि दी. उनके अंतिम संस्कार में AIADMK नेता डी जयकुमार और आंध्र प्रदेश के सिंचाई मंत्री अनिल कुमार यादव भी शामिल हुए.

r9tlu5m


 एसपी बालासुब्रमण्यम (SP Balasubramanyam) के पार्थिव शरीर को तिरुवल्लूर जिले के तमराइपक्कम ले जाया गया. बालासुब्रमण्यम के परिवार के नजदीकी सूत्रों ने बताया कि बालासुब्रमण्यम का अंतिम संस्कार शनिवार को होगा. बालासुब्रमण्यम का शुक्रवार को निधन हुआ था. उनके पांच अगस्त को कोरोनावायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुयी थी. उनका पार्थिव शरीर जब ले जाया जा रहा था तो तिरुवेल्लूर जिले में सड़क के दोनों ओर लोग खड़े थे और फूल बरसा रहे थे. कई स्थानों पर शव वाहन को रोकना पड़ा ताकि लोग अपने प्रिय गायक को श्रद्धांजलि अर्पित कर सकें.


qptgav1o

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


कोरोना वायरस महामारी के चलते पाबंदियों के बावजूद एसपीबी (SP Balasubramanyam) के आवास पर बड़ी संख्या में उनके प्रशंसक एकत्रित हो गए. द्रमुक प्रमुख एम के स्टालिन के बेटे एवं पार्टी की युवा इकाई के नेता उदयनिधि स्टालिन समेत कई नेता उनके आवास पर पहुंचे. एसपीबी के लगभग पचास साल से दोस्त रहे संगीतकार इलियाराजा ने एक भावुक वीडियो पोस्ट डाली जिसमें उन्होंने कहा, "बालू, मैंने तुम्हे कहा था कि लौट कर आना. लेकिन तुमने मेरी बात नहीं सुनी और तुम चले गए... क्या तुम गंधर्वों के लिए गाने के लिए गए हो." संगीतकार ए आर रहमान ने भी बालासुब्रमण्यम की याद में एक वीडियो पोस्ट किया.