Runway 34 Box Office Collection Day 2: धीरे-धीरे हो रही 'रनवे 34' की लैंडिंग, दूसरे दिन की उम्मीद से भी कम कमाई

फिल्म रनवे 34 टाइगर की हीरोपंती को बॉक्स ऑफिस पर कड़ी टक्कर देने की पूरी कोशिश कर रही है. फिल्म रनवे 34 में अजय देवगन और बिग बी के अलावा बोमन ईरानी, रकुलप्रीत सिंह और आकांक्षा सिंह भी मुख्य भूमिकाओं में हैं.

Runway 34 Box Office Collection Day 2: धीरे-धीरे हो रही 'रनवे 34' की लैंडिंग, दूसरे दिन की उम्मीद से भी कम कमाई

Runway 34 Box Office Collection Day 2

नई दिल्ली :

टाइगर श्रॉफ की हीरोपंती 2 के साथ ही बीते 29 अप्रैल (फ्राइडे) को अमिताभ बच्चन और अजय देवगन स्टारर रनवे 34 भी सिनेमाघरों में रिलीज हुई है. इस एक्शन थ्रिलर फिल्म में अजय देवगन न केवल दमदार अभिनय करते हुए नजर आए हैं, बल्कि इस फिल्म को डायरेक्ट भी उन्होंने ही किया है. फिल्म रनवे 34 टाइगर की हीरोपंती को बॉक्स ऑफिस पर कड़ी टक्कर देने की पूरी कोशिश कर रही है. फिल्म रनवे 34 में अजय देवगन और बिग बी के अलावा बोमन ईरानी, रकुलप्रीत सिंह और आकांक्षा सिंह भी मुख्य भूमिकाओं में हैं.
 
बात करें रनवे 34 के बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट की तो फिल्म ने ओपनिंग डे पर करीब 3.25-4 करोड़ का बिजनेस किया. हीरोपंती के मुकाबले रनवे 34 बॉक्स ऑफिस पर कम दर्शकों को खींचने में ही कामयाब हो पाई. रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म की शुरुआत सिनेमाघरों बहुत ही निराशाजनक 15% ऑक्यूपेंसी के साथ हुई. फिल्म से उम्मीद लगाईं जा रही थी कि यह अपने ओपनिंग डे पर 6 से 7 करोड़ का बिजनेस कर सकती है, लेकिन ऐसा हुआ नहीं. आज फिल्म का दूसरा दिन है और कयास लगाए जा रहे हैं कि कलेक्शन में इजाफा दिखाते हुए फिल्म 5 से 6 करोड़ का बिजनेस कर पाएगी.

फिल्म की धीमी शुरुआत की एक वजह यश की केजीएफ 2 भी हो सकती है. बीते दिनों रिलीज हुई शाहिद कपूर की जर्सी ने भी केजीएफ के आगे बहुत ही जल्दी दम तोड़ दिया था. केजीएफ का जलवा अब भी बरकरार है. ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि बड़े स्टारकास्ट के बावजूद रनवे 34 बॉक्स ऑफिस पर कितना और कब तक टिक पाती है. 

इसे भी देखें :स्माइल, पोज, रिपीट : 'भूल भुलैया 2' के लिए कार्तिक और कियारा की प्रमोशन ड्रिल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com