RRR की टीम ने जारी किया Video संदेश, लोगों से कोरोना प्रोटोकॉल फॉलो करने का किया आग्रह

'आरआरआर' (RRR) की टीम ने सभी से एक साथ आने और भारत को इस संकट से उभरने में मदद करने के लिए आग्रह किया है.

RRR की टीम ने जारी किया Video संदेश, लोगों से कोरोना प्रोटोकॉल फॉलो करने का किया आग्रह

आरआरआर की टीम का वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

कोरोना (Corona Virus) की दूसरी लहर ने सभी को सोचने पर मजबूर कर दिया है. रोजाना आ रहे सक्रिय मामले हैरान कर देने वाले हैं. वहीं एसएस राजामौली की फिल्म 'आरआरआर' (RRR) की टीम ने सभी से एक साथ आने और भारत को इस संकट से उभरने में मदद करने के लिए आग्रह किया है. टीम ने एक वीडियो मैसेज के द्वारा सभी को स्थिति की गंभीरता को समझने पर जोर दिया है. इस वीडियो में आलिया भट्ट (Alia Bhatt), राम चरण (Ram Charan), जूनियर एनटीआर (Jr.NTR), अजय देवगन (Ajay Devgun) और एस एस राजामौली (SS Rajamouli) नजर आ रहे हैं. 


वीडियो में सभी कलाकारों ने लोगों को कोरोना के प्रति जागरुक किया है. बढ़ते हुए कोरोना को देखते हुए स्थिति को गंभीरता से लेने को कहा है. प्रोटोकॉल का पालन करने और वर्तमान समय में सुरक्षित रहने के महत्व पर जोर दिया है. उन्होंने प्रशंसकों से आग्रह किया है कि "वे अपना टीकाकरण जरूर करवाएं. बाहर निकलते समय हमेशा मास्क पहनने का संकल्प लें 'आरआरआर' मूवी के आधिकारिक हैंडल पर वीडियो को साझा करते हुए लिखा गया "जब भी जमास्क लगाएं और कोरोना वैक्सीन जरूर लगवाएं"

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com



फिल्म आरआरआर की बात करें तो यह एक पीरियड एक्शन फिल्म है जो प्रसिद्ध स्वतंत्रता सेनानियों कोमाराम भीम और अल्लूरी सीतारामाराजू के युवा दिनों का एक काल्पनिक वर्णन किया गया है. यह फिल्म को 13 अक्टूबर, 2021 में दशहरे के शुभ मौके पर रिलीज की जाएगी. फैंस को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है. यह फिल्म  तेलुगु, हिंदी, तमिल, मलयालम, कन्नड़ और कई अन्य भारतीय भाषाओं में रिलीज़ के लिए तैयार है.