RRR की टीम ने बताया ट्रोलिंग पर कैसा रहता है रिएक्शन और किसे है सोशल मीडिया का एडिक्शन

राम चरण, जूनियर एनटीआर, अजय देवगन और आलिया भट्ट की फिल्म आरआरआर 7 जनवरी को दुनियाभर में रिलीज के लिए तैयार है. एनडीटीवी से खास बातचीत.

नई दिल्ली :

राम चरण, जूनियर एनटीआर, अजय देवगन और आलिया भट्ट की फिल्म आरआरआर 7 जनवरी को दुनियाभर में रिलीज के लिए तैयार है. फिल्म में जबरदस्त एक्शन देखने को मिल रहा है और इसे बाहुबली के डायरेक्टर एसएस राजामौली ने डायरेक्ट किया है. आरआरआर की टीम से एनडीटीवी ने खास बातचीत की और सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग से लेकर राम चरण और जूनियर एनटीआर बॉलीवुड के किस डायरेक्टर के साथ काम कर करना चाहते हैं, इसे लेकर दिलचस्प जवाब सुनने को मिले. 

जब राम चरण, जूनियर एनटीआर और एसएस राजामौली से पूछा गया कि सबसे ज्यादा सोशल मीडिया पर कौन रहता है और किसे एडिक्शन है तो जवाब मिला कि जूनियर एनटीआर. इस तरह मस्ती करते हुए राम चरण ने कहा कि हमें इनसे अपडेट मिलते हैं और फिर राजामौली बोले मुझे इन दोनों से अपडेट मिलते रहते हैं. उन्होंने ट्रोलिंग को लेकर भी जवाब दिया और कहा कि अब सोशल मीडिया हमारे जीवन का हिस्सा बन चुका है. उसका अच्छा और बुरा दोनों हमें एक्सेप्ट करना पड़ता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एसएस राजामौली ने बताया कि उन्हें अपने पुराने दिनों में पढ़ना बहुत पसंद रहा है. लेकिन अब व्यस्तता की वजह से ज्यादा पढ़ने का मौका नहीं मिल पाता है. लेकिन जब भी फुरसत मिलती है तो मैं पढ़ लेता है और ज्यादातर बायोग्राफी ही पढ़ता है. जब उनसे पूछा गया कि आप किन बॉलीवुड डायरेक्टर के साथ काम करना चाहते हैं तो राम चरण और जूनियर एनटीआर ने कहा काफी डायरेक्टर हैं जिनके साथ हम काम करना चाहते हैं. जब पैन इंडिया फिल्म का जिक्र आया तो राजामौली ने कहा कि मेन फोकस हमारा स्क्रिप्ट पर होता है.