ऑस्कर जीतने के बाद RRR की कमाई में फिर आया उछाल, बॉक्स ऑफिस पर बटोरे 80 करोड़

फिल्म आरआरआर इन दिनों जापान से सिनेमाघरों में रिलीज है, जहां दर्शकों का अच्छा-खासा प्यार मिल रहा है. इतना ही नहीं एसएस राजामौली की फिल्म ने जापान के बॉक्स ऑफिस पर भी कमाई के कई रिकॉर्ड्स तोड़ दिए हैं.

ऑस्कर जीतने के बाद RRR की कमाई में फिर आया उछाल, बॉक्स ऑफिस पर बटोरे 80 करोड़

ऑस्कर जीतने के बाद RRR की कमाई में फिर आया उछाल

नई दिल्ली:

साउथ सिनेमा की फिल्म आरआरआर ने हाल ही में ऑस्कर पुरस्कार अपने नाम किया है. फिल्म के नाटू नाटू गाने को बेस्ट ओरिजिनल सॉन्ग का खिताब मिला है. वहीं फिल्म आरआरआर इन दिनों जापान से सिनेमाघरों में रिलीज है, जहां दर्शकों का अच्छा-खासा प्यार मिल रहा है. इतना ही नहीं एसएस राजामौली की फिल्म ने जापान के बॉक्स ऑफिस पर भी कमाई के कई रिकॉर्ड्स तोड़ दिए हैं. फिल्म आरआरआर पिछले साल 21 अक्टूबर को जापान के सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. 

फिल्म को 20 हफ्तों में बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई की है. फिल्म आरआरआर ने जापान में 80 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की है. इस फिल्म को 209 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है. इसके अलावा 31 आई मैक्स स्क्रीन पर रिलीज किया गया है. फिल्म आरआरआर को जापान के 44 शहरों में रिलीज किया गया है. जहां फिल्म को काफी प्यार मिल रहा है. खास बात यह है कि फिल्म आरआरआर जापान में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली भारतीय फिल्म बन गई है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वहीं कई ट्रेड एनालिस्ट का मानना है कि फिल्म आरआरआर जापान में जल्द 100 करोड़ रुपये की कमाई कर सकती है. बात करें फिल्म के ओरिजिनल गाने के रूप में इस अवार्ड को पाने वाली 'आरआरआर' पहली भारतीय फिल्म है. इस विजयी और गौरवशाली पल को 'आरआरआर' की पूरी टीम ने एन्जॉय किया है. नाटू नाटू गाने को प्रेम रक्षित ने कोरियोग्राफ किया था. जबकि गाने को राहुल सिपलीगंज और काल भैरवा ने मिलकर गाया है. इस गाने का लिरिकल वर्जन 10 नवंबर, 2021 को रिलीज किया गया था. हालांकि, कम्प्लीट वीडियो सॉन्ग 11 अप्रैल, 2022 को रिलीज हुआ था.