जापानियों के दिलों पर छाई RRR,राम चरण और जूनियर NTR की जोड़ी ने बाहुबली को चटाई धूल

साउथ सिनेमा के दिग्गज निर्देशक एसएस राजामौली की फिल्म आरआरआर विदेशियों के दिलों को भी खूब जीत रही है. फिल्म को पिछले महीने जापान में रिलीज किया गया था, जहां आरआरआर को जापानियों का काफी प्यार मिल रहा है.

जापानियों के दिलों पर छाई RRR,राम चरण और जूनियर NTR की जोड़ी ने बाहुबली को चटाई धूल

फिल्म आरआरआर विदेशियों के दिलों को भी खूब जीत रही है

नई दिल्ली:

साउथ सिनेमा के दिग्गज निर्देशक एसएस राजामौली की फिल्म आरआरआर विदेशियों के दिलों को भी खूब जीत रही है. फिल्म को पिछले महीने जापान में रिलीज किया गया था, जहां आरआरआर को जापानियों का काफी प्यार मिल रहा है. इसका अंदाज फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन से लगाया जा सकता है. फिल्म आरआरआर जापान के बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई कर रही है. इतना ही नहीं फिल्म आरआरआर ने अभिनेता प्रभास की फिल्म बाहुबली को भी पीछे छोड़ दिया है.

फिल्म आरआरआर जापान में 21 अक्टूबर को रिलीज हुई है. फिल्म को रिलीज हुआ 34 दिन हो चुके हैं और इस फिल्म में इन दिनों में 305 येन मिलियन यानी भारतीय रुपये के मुताबिक 17.9 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. इसके साथ ही फिल्म आरआरआर सबसे तेजी 17.9 करोड़ रुपये की कमाई करने वाली फिल्म बन गई है. जिसने बाहुबली को पीछे छोड़ दिया है. फिल्म आरआरआर जापान के 44 शहरों में 240 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इससे पहले फिल्म आरआरआर ने जापान में 17 दिनों में 10 करोड़ से ज्यादा की कमाई की थी. जो 34 दिनों फिल्म ने कई रिकॉर्ड बना दिए हैं. जापान में कमाई के मामले में टॉप पर रजनीकांत की फिल्म मुथु है, जिसने 22 करोड़ का कलेक्शन किया था. उसके बाद बाहुबली 2 ने 16 करोड़ की कमाई की थी. जिसे आरआरआर ने पीछे छोड़ दिया है. आपको बता दें कि फिल्म आरआरआर में राम चरण, जूनियर एनटीआर, आलिया भट्ट, अजय देवगन और श्रेया सरन सहित कई कलाकार मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म को भारत में भी खूब पसंद किया गया है.