अब विदेश में अपनी दहाड़ लगाने को तैयार है राजामौली की RRR, जापान में इस दिन रिलीज होगी फिल्म

RRR 2022 की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्मों में से एक है. निर्देशक एसएस राजामौली, अभिनेता राम चरण, जूनियर एनटीआर और आलिया भट्ट स्टारर ये फिल्म अब जापान में भी कमाल दिखाने के लिए तैयार है.

अब विदेश में अपनी दहाड़ लगाने को तैयार है राजामौली की RRR, जापान में इस दिन रिलीज होगी फिल्म

अब विदेश में अपनी दहाड़ लगाने को तैयार है राजामौली की RRR

भारत और अन्य देशों में RRR की अपार सफलता के बाद यह फिल्म अब जापान में धमाल मचाने के लिए तैयार है. भारत में यह फिल्म 24 मार्च 2022 को रिलीज की गई थी. अब इसके 7 महीने बाद यह फिल्म अक्टूबर के महीने में जापान के बड़े पर्दे पर रिलीज की जाएगी. हाल ही में अपनी फिल्म को प्रमोट करने के लिए निर्देशक एसएस राजामौली, रामचरण और जूनियर एनटीआर जापान पहुंचे. आइए आपको बताते हैं कि किस दिन यह फिल्म जापान में रिलीज होगी और इससे पहले निर्देशक और एक्टर्स  ने वहां पर जाकर किस तरह इसे प्रमोट किया.

इस दिन जापान में रिलीज होगी RRR

आर आर आर फिल्म में रामचरण, जूनियर एनटीआर, एक्ट्रेस आलिया भट्ट के अलावा श्रिया सरन, अजय देवगन, समुथिरकानी, ओलिविया मॉरिस, राहुल रामकृष्ण, मकरंद देशपांडे, रे स्टीवेन्सन, एलिसन डूडी, राजीव कनकला और एडवर्ड सोनेनब्लिक जैसे कलाकार मुख्य भूमिकाओं में थे, जिनके रोल को खूब सराहा गया.  भारत में इस फिल्म ने खूब धमाल मचाया. बड़े पर्दे के बाद ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी फिल्म कमाल कर रही है. अब यह फिल्म जापान में 21 अक्टूबर 2022 को रिलीज होने जा रही है. इससे पहले जूनियर एनटीआर, एसएस राजामौली और रामचरण ने फिल्म को जापान में जाकर प्रमोट किया. इस दौरान उनके प्रमोशन की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं.  उनमें से एक तस्वीर इन दिनों सोशल मीडिया की सुर्खियों में बनी हुई है, जिसमें एस एस राजमौली, रामचरण और जुनीयर एनटीआर एक साथ खड़े होकर पोज़ देते हुए दिखाई दे रहे हैं. जूनियर एनटीआर और राजामौली ब्लैक कलर की शर्ट पहने हुए हैं. वहीं रामचरण डेनिम शर्ट पहने हुए नजर आ रहे हैं. खास बात यह है कि तीनों की ही शर्ट में RRR  का साइन बना हुआ दिखाई दे रहा है. तीनों ही इस तस्वीर में मुस्कुराते हुए पोज दे रहे हैं. सोशल मीडिया पर इस तस्वीर को माना तेलगु एंटरटेनमेंट  नाम के इंस्टा अकाउंट से शेयर किया गया है.

1200 करोड़ रुपए कमाने वाली पहली फिल्म

24 मार्च 2022 को रिलीज हुई आरआरआर ने बॉक्स ऑफिस पर अपने शानदार प्रदर्शन से पूरे देश में धमाल मचा दिया था. DVV एंटरटेनमेंट बैनर के तहत 550 करोड़ रुपये के बजट पर बनी इस फिल्म ने लगभग 1200 करोड़ रुपये की कमाई की. अब जापान में रिलीज के साथ ये कई और रिकॉर्ड अपने नाम करेगी. बता दें कि इससे पहले जापान में बाहुबली 1 और 2 ने भी काफी अच्छा प्रदर्शन किया है और जापान के लोगों ने इसे खूब पसंद किया था.  इसी को मद्देनजर रखते हुए अब निर्देशक राजामौली जापान में आरआरआर रिलीज करने के लिए तैयार हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एयरपोर्ट पर सारा अली खान संग दिखे करण जौहर, अभिनेत्री को बताया 'फेवरेट'