RRR Box Office Collection Day 1: पुष्पा और बाहुबली का रिकॉर्ड तोड़ेगी आरआरआर, एनटीआर जूनियर और रामचरण संग दिखेंगे आलिया और अजय

RRR Box Office Collection day 1: एडवांस बुकिंग के आंकड़ों को देखते हुए कुछ लोग इसकी शुरुआती कमाई की उम्मीद 250 करोड़ के आस-पास कर रहे हैं.

RRR Box Office Collection Day 1: पुष्पा और बाहुबली का रिकॉर्ड तोड़ेगी आरआरआर, एनटीआर जूनियर और रामचरण संग दिखेंगे आलिया और अजय

RRR Box Office Collection Day 1: आरआरआर की पहले दिन की अनुमानित कमाई

नई दिल्ली :

RRR Box Office Collection Day 1: एसएस राजामौली की मोस्ट अवेटेड फिल्म आरआरआर शुक्रवार, 25 मार्च 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. बाहुबली जैसी रिकॉर्ड ब्रेकिंग मूवी बनाने वाले एसएस राजामौली एक बार फिर एक बिग बजट फिल्म लेकर आ रहे हैं.  इस फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है और इसी से अंदाजा लगाया जा रहा है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर नए रिकॉर्ड्स बनाने की तैयारी में है. माना जा रहा है कि आरआरआर बॉक्स ऑफिस पर बाहुबली और पुष्पा के कलेक्शन को चुनौती दे सकती है. 

इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' शानदार प्रदर्शन कर रही है, ऐसे में राजामौली की आरआरआर इस फिल्म का रिकॉर्ड तोड़ने में कामयाब होगी या नहीं ये देखने वाली बात है. हालांकि फिल्म की एडवांस बुकिंग को लेकर इसकी पहले दिन की कमाई का जो आकलन किया जा रहा है, वो काफी जबरदस्त है. एडवांस बुकिंग के आंकड़ों को देखते हुए कुछ लोग इसकी शुरुआती कमाई की उम्मीद 250 करोड़ के आस-पास कर रहे हैं. बुकिंग लगातार जारी है ऐसे में ये फिल्म अब तक के सभी रिकॉर्ड तोड़ सकती है.

बुधवार से ही इस मेगा स्टारर फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है, फिल्म में एनटीआर जूनियर, राम चरण, अजय देवगन और आलिया भट्ट मुख्य भूमिका में हैं. ताजा मीडिया रिपोर्ट की मानें तो आरआरआर की एडवांस बुकिंग ने अभी तक के सभी रिकॉर्ड ब्रेक कर डाले हैं. खबरों की मानें तो आरआरआर तेलुगु राज्यों में 110 करोड़ रुपये, ओवरसीज 75 करोड़ रुपये, हिंदी 25 करोड़ रुपये, कर्नाटक 14 करोड़ रुपये, तमिलनाडु 10 करोड़ रुपये, केरल में 4 करोड़ रुपये की शुरुआती कमाई करने वाली है. इसके पहले बाहुबली 2 ने पहले दिन करीब 121 करोड़ का कारोबार किया था. अब आरआरआर की एडवांस बुकिंग को देखते हुए अनुमान लगाए जा रहे हैं कि एसएस राजामौली की आरआरआर, बाहुबली 2 का भी रिकॉर्ड ब्रेक कर सकती है. 

प्रेग्नेंसी अनाउंसमेंट के बाद पहली बार मीडिया के सामने आईं सोनम कपूर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com