RRR रिलीज से पहले ही 300 करोड़ रुपये कमाने को तैयार, पढ़ें बॉक्स ऑफिस का पूरा गणित

RRR फिल्म 10 भाषाओं में रिलीज होगी और इसकी रिलीज डेट की घोषणा के बाद से केवल 5 भाषाओं के थिएट्रिकल राइट्स के लिए अब तक 348 करोड़ से अधिक का ऑफर मिला है.

RRR रिलीज से पहले ही 300 करोड़ रुपये कमाने को तैयार, पढ़ें बॉक्स ऑफिस का पूरा गणित

RRR को लेकर आई यह बड़ी खबर

खास बातें

  • दशहरे पर रिलीज हो रही है RRR
  • एनटीआर और राम चरण हैं फिल्म में
  • अजय देवगन भी निभा रहे हैं अहम रोल
नई दिल्ली :

RRR फिल्म अपनी घोषणा के बाद से ही सुर्खियां बटोर रही है. फिल्म 10 भाषाओं में रिलीज होगी और इसकी रिलीज डेट की घोषणा के बाद से केवल 5 भाषाओं के थिएट्रिकल राइट्स के लिए अब तक 348 करोड़ से अधिक का ऑफर मिला है. अक्टूबर में रिलीज करने के लिए तैयार, RRR को तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम के थिएट्रिकल राइट्स के लिए कुल मिलाकर 348 करोड़ रुपये का ऑफर मिला है. निजाम में 75 करोड़, आंध्र प्रदेश में 165, तमिलनाडु में 48, मलयालम में 15 करोड़ और कर्नाटक में 45 करोड़ रुपये के साथ यह आंकड़ा कुल 348 करोड़ रुपये का है. यह सिर्फ कुछ भाषाएं है! साथ ही, टीम को बॉलीवुड से भी भारी ऑफर मिल रहे हैं, क्योंकि यहां के दर्शक भी उत्साह की भारी लहर का हिस्सा हैं.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


एनटीआर (NTR), राम चरण (Ram Charan), अजय देवगन (Ajay Devgn), आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और एलीसन डूडी सहित भारतीय सिनेमा के अन्य लोकप्रिय अभिनेताओं के साथ, RRR एसएस राजामौली द्वारा निर्देशित है जिसका पिछला वेंचर आज भी अकेले भारत में बॉक्स ऑफिस पर 1,400 करोड़ रुपये को पार करने वाली सबसे बड़ी हिट भारतीय फिल्म है. RRR एक पीरियड एक्शन फिल्म है जो प्रसिद्ध स्वतंत्रता सेनानियों कोमाराम भीम और अल्लूरी सीतारामाराजू के युवा दिनों का एक काल्पनिक वर्णन है. बहुप्रतीक्षित फिल्म 13 अक्टूबर, 2021 में दशहरे के मौके पर दुनिया भर में रिलीज होगी.