विज्ञापन
Story ProgressBack

प्रियंका चोपड़ा की बहन भी करेगी स्टंट, भारत के इस शो में सामने आएगा नया टैलेंट

Khatron Ke Khiladi 14 सीजन के कंटेस्टेंट्स फाइनल हो गए हैं. खबर है कि 'खतरों के खिलाड़ी' के नए सीजन में इस बार टीवी के कई सितारें हिस्सा लेने जा रहे हैं.

Read Time: 3 mins
प्रियंका चोपड़ा की बहन भी करेगी स्टंट, भारत के इस शो में सामने आएगा नया टैलेंट
प्रियंका चोपड़ा की बहन करेगी स्टंट
नई दिल्ली:

Khatron Ke Khiladi 14 Contestants: रोहित शेट्टी के पॉपुलर रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' के 14वें सीजन के कंटेस्टेंट्स फाइनल हो गए हैं. खबर है कि 'खतरों के खिलाड़ी' के नए सीजन में इस बार टीवी के कई सितारें हिस्सा लेने जा रहे हैं. इसमें 'बिग बॉस 17' के रनर-अप अभिषेक कुमार और मन्रारा चोपड़ा से लेकर मनीषा रानी तक का नाम शामिल हैं. ऐसे में अगर आपको भी इस टीवी शो का इंतजार है तो चलिए बताते हैं कौन कौन से नाम इस शो के लिए फाइनल किए जा चुके हैं. 

1. अभिषेक कुमार

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार 'बिग बॉस 17' के फर्स्ट रनर-अप अभिषेक कुमार रोहित शेट्टी के शो का हिस्सा बन सकते हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो मेकर्स ने उन्हें इस शो के लिए अप्रोच किया है. 

2. मन्नारा चोपड़ा

'बिग बॉस 17' से पॉपुलर मन्नारा चोपड़ा भी 'खतरों के खिलाड़ी' सीजन 14 में नजर आ सकती हैं. बिग बॉस के घर में मन्नारा ने टॉर्चर टास्क में जबरदस्त हार्ड वर्क किया था. इसके बाद उनकी एंट्री इस शो में तय मानी जा रही है.

3. मनीषा रानी

खबर है कि 'बिग बॉस' ओटीटी का हिस्सा रह चुकीं और 'झलक दिखला जा' की विनर मनीषा रानी भी रोहित शेट्टी के खतरों का सामना कर सकती हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक अपनी चटपटी बातों से लोगों का दिल जीतने वाली मनीषा रानी को शो के लिए अप्रोच किया गया है.

4. समर्थ जुरैल 

रिपोर्ट्स के अनुसार 'बिग बॉस 17' में अभिषेक कुमार से हाथापाई कर चर्चा में आए कंटेस्टेंट समर्थ जुरैल भी इस शो में नजर आ सकते हैं. समर्थ अपने चुलबुले अंदाज के लिए जाने जाते हैं. इस शो में उन्हें और अभिषेक को एक साथ देखना दिलचस्प होगा.

5. निमृत कौर आहलूवालिया

'बिग बॉस 16' की कंटेस्टेंट और एक्ट्रेस निमृत कौर आहलूवालिया भी रोहित शेट्टी के टीवी शो में नजर आ सकती हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्ट्रेस को 'खतरों के खिलाड़ी' के नए सीजन के लिए अप्रोच किया गया है.

6. अभिषेक मल्हान

यूट्यूबर अभिषेक मल्हान भी 'खतरों के खिलाड़ी' के नए सीजन में नजर आ सकते हैं. रिपोर्ट्स के अनुसार उन्हें भी इस शो का हिस्सा बनने के लिए अप्रोच किया गया है. उनकी जोड़ी मनीषा रानी के साथ जबरदस्त रहती है.

7. एल्विश यादव

एल्विश यादव भी रोहित शेट्टी के टीवी शो में खतरों का सामना करते नजर आ सकते हैं. जहां अभिषेक मल्हान के साथ उन्हें देखना काफी दिलचस्प रहेगा. खबर है कि दोनों की एंट्री 'खतरों के खिलाड़ी 14' में जबरदस्त तरीके से हो सकती है.

8. गश्मीर महाजनी 

खबर तो यहां तक है कि टीवी एक्टर गश्मीर महाजनी को भी मेकर्स ने 'खतरों के खिलाड़ी 14' के लिए बुलावा भेजा है. देखना दिलचस्प होगा कि एक्टर रोहित शेट्टी के टीवी शो का हिस्सा बनते हैं या नहीं.

9. सुमोना चक्रवर्ती

कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' में कपिल शर्मा की ऑन स्क्रीन बीवी और कॉमेडी स्टार सुमोना चक्रवर्ती को लेकर भी खबर है कि वो रोहित शेट्टी के अपकमिंग शो का हिस्सा बन सकती हैं. मेकर्स ने उन्हें अप्रोच किया है.

10. अदिती शर्मा

इस लिस्ट में आखिरी नाम एक्ट्रेस अदिती शर्मा का बताया जा रहा है. रिपोर्ट्स के अनुसार 'खतरों के खिलाड़ी' के नए सीजन के लिए उन्हें अप्रोच किया गया है. वो भी रोहित शेट्टी के शो का हिस्सा बन सकती हैं.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Kalki 2898 AD Box Office Collection: जवान, पठान, केजीएफ 2 और सालार के ओपनिंग डे के टूटने जा रहे हैं रिकॉर्ड, Kalki ने दुनिया भर में कमाए इतने करोड़
प्रियंका चोपड़ा की बहन भी करेगी स्टंट, भारत के इस शो में सामने आएगा नया टैलेंट
शत्रुघ्न सिन्हा 5 आलीशान बंगलों के हैं मालिक, अरबों रुपये की है मिल्कियत फिर भी सोनाक्षी सिन्हा को लेना पड़ा उधार
Next Article
शत्रुघ्न सिन्हा 5 आलीशान बंगलों के हैं मालिक, अरबों रुपये की है मिल्कियत फिर भी सोनाक्षी सिन्हा को लेना पड़ा उधार
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;