World Cup फाइनल से पहले 'कोई सहरी बाबू' पर नाचते दिखे रोहित शर्मा, साथ में इस क्रिकेटर ने लगाए ठुमके

बता दें कि वर्ल्ड कप का फाइनल 19 नवंबर को होने वाला है. आज यानी कि 16 नवंबर को ऑस्ट्रेलिया और साउथ अफ्रीका का मैच है.

World Cup फाइनल से पहले 'कोई सहरी बाबू' पर नाचते दिखे रोहित शर्मा, साथ में इस क्रिकेटर ने लगाए ठुमके

रोहित शर्मा और श्रेयस अय्यर

नई दिल्ली:

टीम इंडिया इस वक्त विश्व विजेता बनने से बस एक कदम दूर है. पूरी टीम ने वर्ल्ड कप में अपनी परफॉर्मेंस से ऐसा समा बांधा कि हर देशवासी झूम रहा है. इस बीच टीम के कप्तान रोहित शर्मा का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है. ये वीडियो कब का है और रोहित क्यों डांस कर रहे थे ये तो वही जानते होंगे लेकिन इसे देखकर जनता को उनकी वर्ल्डकप परफॉर्मेंस ही याद आ रही है और इतनी ही नहीं न्यूजीलैंड के साथ हुए सेमीफाइनल को भी इससे जोड़कर देखा जा रहा है.

वायरल वीडियो में रोहित शर्मा, श्रेयस अय्यर के साथ 'कोई सहरी बाबू...' पर डांस करते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो पर लिखा है, कुछ नहीं ब्रो 2019 का बदला ले लिया. ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है और लोग इस पर मजेदार कमेंट कर रहे हैं. एक फैन ने लिखा, श्रेयस भाई सेक्सी मूव्स. एक फैन ने लिखा, काश मैच के दौरान कल माही भी स्टेडियम में होता. एक ने लिखा, काफी जबरदस्त बदला लिया. एक फैन बोला, कैप्टन परफेक्ट इन ऑल.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि वर्ल्ड कप का फाइनल 19 नवंबर को होने वाला है. आज यानी कि 16 नवंबर को ऑस्ट्रेलिया और साउथ अफ्रीका का मैच है. इस मैच के नतीजे से साफ होगा कि फाइनल में भारत के खिलाफ कौन मैदान में उतरेगा. वैसे अभी तक चल रहे मैच के हिसाब से ऐसा लग रहा है कि ऑस्ट्रेलिया फाइनल में पहुंचेगी. बता दें कि इससे पहले साल 2003 के वर्ल्ड कप फाइनल में भारत और ऑस्ट्रेलिया आमने सामने थे.