पर्दे पर इस बेहद ग्लैमरस लड़की को देख दीवाने हो गए थे फैंस, असलियत जान कर आप भी कहेंगे- अवॉर्ड मिलना चाहिए

Riteish Deshmukh: ऐसे ही एक अदाकार की बात आज हो रही है, जिन्हें पर्दे पर ऐसे गेटअप में देख पहचानना मुश्किल हो जाता है. तस्वीर में शॉर्ट स्कर्ट पहने दिख रही ये लड़की दरअसल बॉलीवुड के एक बड़े स्टार हैं, जिन्हें अपनी कॉमेडी टाइमिंग के लिए जाना जाता है.

पर्दे पर इस बेहद ग्लैमरस लड़की को देख दीवाने हो गए थे फैंस, असलियत जान कर आप भी कहेंगे- अवॉर्ड मिलना चाहिए

पर्दे पर इस बेहद ग्लैमरस लड़की को देख दीवाने हो गए थे फैंस

नई दिल्ली :

कमल हसन से लेकर गोविंदा तक जब फिल्मों में इन सुपरस्टार्स ने लड़की का गेटअप लिया तो इन्हें पहचानना मुश्किल हो रहा था. एक महिला के गेटअप में न सिर्फ इन एक्टर्स ने कमाल की एक्टिंग की बल्कि अपने लुक से लोगों को दीवाना भी बनाया. ऐसे ही एक अदाकार की बात आज हो रही है, जिन्हें पर्दे पर ऐसे गेटअप में देख पहचानना मुश्किल हो जाता है. तस्वीर में शॉर्ट स्कर्ट पहने दिख रही ये लड़की दरअसल बॉलीवुड के एक बड़े स्टार हैं, जिन्हें अपनी कॉमेडी टाइमिंग के लिए जाना जाता है. राजनीति घराने से नाता रखने वाले ये अभिनेता हर किरदार में फिट हो जाते हैं, क्या आपने इन्हें पहचाना.

शॉर्ट स्कर्ट और व्हाइट शर्ट में दिख रही ये लड़की, दरअसल रितेश देशमुख हैं. फिल्म अपना सपना मनी मनी में रितेश एक लड़की बनते हैं और फिर जमकर कॉमेडी करते हैं. अपने अंदाज और अभिनय से लोगों को हंसने पर मजबूर कर देने वाले रितेश महज इस फिल्म में ही नहीं कई फिल्मों में लड़की का गेटअप ले चुके हैं.

रितेश देशमुख फिल्म ‘हमशक्ल्स' में भी लड़की के गेटअप में नजर आए थे. इस फिल्म में सैफ अली खान और राम कपूर भी लड़की के गेटअप में दिखे थे. रितेश ने न सिर्फ कॉमेडी बल्कि निगेटिव रोल भी किए हैं. फिल्म ‘एक विलेन' में उन्होंने अपनी दमदार एक्टिंग से ये बात साबित कर दी कि वह हर तरह के किरदार निभा सकते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि रितेश देशमुख एक नामचीन राजनीतिक घराने से ताल्लुक रखते हैं. रितेश के पापा विलासराव देशमुख महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री रहे थे. रितेश ने एक्ट्रेस जेनेलिया डिसूजा से शादी की है और उनके दो बेटे हैं.