शादी की सालगिरह के अगले दिन ही रितेश ने जनेलिया को बताया, मैं किसी और से प्यार करता हूं...देखें Video

रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) ने शादी की सालगिरह के अगले दिन ही बीवी जेनेलिया डिसूजा (Genelia D'souza) के उड़ा डाले होश, बोले- किसी और से प्यार करते हैं...

शादी की सालगिरह के अगले दिन ही रितेश ने जनेलिया को बताया, मैं किसी और से प्यार करता हूं...देखें Video

रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) और जेनेलिया डिसूजा (Genelia D'souza) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा का वीडियो हुआ वायरल
  • एक्टर बोले- किसी और से करते हैं प्यार
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) और उनकी बीवी जेनेलिया डिसूजा (Genelia D'souza) ने 3 फरवरी को अपनी शादी की सालगिरह सेलिब्रेट की. बता दें, रितेश और जेनेलिया ने साल 2012 में शादी की थी. दोनों की शादी को आठ साल हो चुके हैं. इस मौके पर दोनों ने सोशल मीडिया पर कई मजेदार वीडियो भी शेयर किए. हालांकि अब रितेश (Riteish Deshmukh Video) और जेनेलिया का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में रितेश, जेनेलिया को बता रहे हैं कि वह किसी और से प्यार करते हैं. रितेश की बात सुनकर जेनेलिया हैरान रह जाती हैं. 

शाहरुख खान और गौरी खान पड़ सकते हैं मुसीबत में, ED ने जब्त की करोड़ों की संपत्ति

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो को रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है. वीडियो में जैसे ही जेनेलिया (Genelia D'souza) एक्टर को कहती हैं कि वह उनसे बहुत प्यार करती हैं, इस पर रितेश देशमुख कहते हैं, "पर मैं किसी और से प्यार करता हूं". इस पर एक्ट्रेस हैरानी से पूछती हैं कि 'किससे'. इसका जवाब देते हुए रितेश देशमुख कहते हैं, "बेबी आपकी स्माइल से."

योगी आदित्यनाथ ने अरविंद केजरीवाल पर बिरयानी को लेकर कसा तंज तो बॉलीवुड एक्ट्रेस बोलीं- कोई खिलाओ इन्हें...

Happy Anniversary Baiko @geneliad

A post shared by Riteish Deshmukh (@riteishd) on


रितेश (Riteish Deshmukh) और जेनेलिया (Genelia D'souza) का यह फनी वीडियो खूब वायरल हो रहा है. वीडियो को शेयर करते हुए रितेश देशमुख ने फैन्स को सख्त चेतावनी भी दी है. उन्होंने कैप्शन में लिखा, "चेतावनी, इस स्टंट को घर पर ट्राई ना करें." अपनी सालगिरह के मौके पर रितेश ने एक और फनी वीडियो फैन्स के साथ शेयर किया था. जो इंटरनेट पर खूब वायरल भी हुआ था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...