IPL में गुजरात की जीत पर झूम उठे रितेश देशमुख के बेटे राहिल, तो KKR के हारने पर रियान हुए नाराज...देखें Video

वीडियो में गुजरात की जीत को जहां उनके बेटे राहिल सेलिब्रेट कर रहे हैं. वहीं इपनी फेवरेट टीम केकेआर की हार पर उनके दूसरे बेटे रियान काफी उदास नजर आ रहे हैं.

IPL में गुजरात की जीत पर झूम उठे रितेश देशमुख के बेटे राहिल, तो KKR के हारने पर रियान हुए नाराज...देखें Video

रितेश देशमुख के बेटों का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली :

बॉलीवुड अभिनेता और महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री विलासराव देशमुख के बेटे रितेश देशमुख को सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव देखा जाता है. रितेश अक्सर अपने मजेदार वीडियोज को अपने फैन्स संग साझा करते हैं. वहीं वे पत्नी जेनेलिया और बच्चों रियान और राहिल के साथ भी अपने वीडियोज को सोशल मीडिया पर खूब शेयर करते हैं, जिस पर उनके फैन्स जमकर प्यार लुटाते हैं. ऐसा ही एक वीडियो एक बार फिर एक्टर ने शेयर कर दिया है, जिसे कि उनके फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं. 

इस वीडियो को रितेश देशमुख ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. वीडियो में आप उनके दोनों बच्चों को आईपीएल का मैच एन्जॉय करते हुए देख सकते हैं. गुजरात की जीत को जहां उनके बेटे राहिल सेलिब्रेट कर रहे हैं. वहीं इपनी फेवरेट टीम केकेआर की हार पर उनके दूसरे बेटे रियान काफी उदास नजर आ रहे हैं. वीडियो में एक की खुशी तो दूसरे का दुख देखते ही बन रहा है. इस वीडियो को शेयर करते हुए रितेश लिखते हैं, "राहिल ने @gujarat_titans की जीत का जश्न मनाया और @kkriders के मैच हारने पर रियान नाराज हो गए- मैं किसी की साइड नहीं ले सका लेकिन मैंने अपने फेवरेट्स साथ क्रिकेट के शानदार खेल को एन्जॉय किया". 

रितेश देशमुख के इस पोस्ट को 8 लाख से भी अधिक व्यूज आ गए हैं. पत्नी जेनेलिया ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, "वेल डन बाबा. आज पूरी ड्यूटी करने के लिए थैंक यू". वहीं एक यूजर वीडियो पर कमेंट करते हैं, "बच्चों का रिएक्शन हमेशा दिल जीतने वाला होता है".

ये भी देखें: शादी के बाद पहली बार इस लुक में नजर आईं आलिया, देखें वीडियो

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com