रितेश देशमुख अपनी सेविंग्स को लेकर हुए परेशान, सोशल मीडिया पर सुनाया अपना दर्द...देखें Video

बॉलीवुड अभिनेता रितेश देशमुख का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वे अपनी सेविंग्स को लेकर चिंता व्यक्त कर रहे हैं.

रितेश देशमुख अपनी सेविंग्स को लेकर हुए परेशान, सोशल मीडिया पर सुनाया अपना दर्द...देखें Video

रितेश देशमुख फोटो

नई दिल्ली :

रितेश देशमुख बॉलीवुड के एक ऐसे सितारे हैं, जो सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव देखे जाते हैं. रितेश फिल्मों में तो ज्यादा नजर नहीं आते, लेकिन सोशल मीडिया पर अपने वीडियोज से वे लोगों को खूब हंसाते हैं. रितेश के हर एक वीडियो पर फैन्स प्यार भी जमकर लुटाते हैं. इसी क्रम को आगे बढ़ाते हुए रितेश ने अपना एक और वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर कर दिया है, जिसके सामने आने के बाद लोग इस पर अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. यह वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है.

दरअसल, रितेश इस वीडियो में एक फनी डायलॉग पर एक्टिंग करते हुए देखे जा रहे हैं. वीडियो में वे सेविंग्स की बात करते नजर आ रहे हैं. रितेश वीडियो में बोलते हैं कि वे कल की चिंता नहीं करते, इतनी सेविंग्स है उनके पास. वे परसों को लेकर परेशान हैं. इसे शेयर करते हुए एक्टर ने लिखा है, ‘No- कल की चिंता'. रितेश के इस वीडियो पर यूजर्स के ढेरों कमेंट्स आ रहे हैं. वीडियो को कुछ ही देर में लाखों की संख्या में लाइक्स भी मिल गए हैं.

एक सोशल मीडिया यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, ‘राइट सर लेकिन आपको तो इसकी कोई टेंशन ही नहीं है', तो एक दूसरे यूजर ने लिखा है, ‘हाहाहा हमारा भी यही हाल है सर'. वहीं एक और यूजर लिखते हैं, ‘हमें तो 100 का नोट देखे साल बीत गए. कैशलेस का जमाना है अब'. इसी तरह से लोग रितेश देशमुख के वीडियो पर कमेंट्स और लाइक्स की बौछार कर रहे हैं.

ये भी देखें: रवीना टंडन और शरवरी वाघ को मुंबई एयरपोर्ट पर किया गया स्पॉट

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com