जेनेलिया डिसूजा-रितेश देशमुख ने ‘जाने तू या जाने ना’ डायलॉग को किया रीक्रिएट, वायरल हुआ मजेदार Video

रितेश देशमुख का यह मजेदार वीडियो सामने आया है, जिसमें वे अपनी पत्नी जेनेलिया डिसूजा की फिल्म 'जाने तू या जाने ना' के एक डायलॉग का मजाक उड़ा रहे हैं.

जेनेलिया डिसूजा-रितेश देशमुख ने ‘जाने तू या जाने ना’ डायलॉग को किया रीक्रिएट, वायरल हुआ मजेदार Video

रितेश देशमुख का मजेदार वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • रितेश देशमुख का वीडियो हुआ वायरल
  • उड़ाया पत्नी जेनेलिया डिसूजा की फिल्म का मजाक
  • बॉलीवुड एक्टर हैं रितेश देशमुख
नई दिल्ली :

बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख भले ही फिल्मों से अभी कुछ समय के लिए दूर चल रहे हों, लेकिन सोशल मीडिया पर वे अपनी उपस्थिति दर्ज करवाते रहते हैं. कभी वीडियो के जरिए तो कभी किसी पोस्ट के जरिए वे अपने फैन्स के साथ टच में रहते हैं. रितेश देशमुख अपने अभिनय के अलावा अपने ह्यूमर के लिए भी जाने जाते हैं. वे अकसर अपने फनी वीडियो शेयर कर फैन्स की खूब वाहवाही बटोरते हैं. इसी क्रम में रितेश का एक लेटेस्ट वीडियो सामने आया है, जिसमें वे अपनी पत्नी जेनेलिया डिसूजा के साथ दिखाई दे रहे हैं.

जेनेलिया-रितेश का वायरल हुआ वीडियो

इस वीडियो में सबसे पहले जेनेलिया की फिल्म ‘जाने तू या जाने ना' का डायलॉग आता है, जिसमें वे कहती हैं, ‘कॉलेज के 5 साल कहां निकल गए पता ही नहीं चला'. जिस पर रितेश कहते हैं, ‘रील्स पे बेटा रील्स पे'. रितेश और जेनेलिया का यह मजेदार वीडियो उनके चाहने वालों को बेहद पसंद आ रहा है और वे इस पर जमकर कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, ‘आज खाना नहीं मिलेगा'. वहीं एक अन्य यूजर लिखते हैं, ‘साथ में हमेशा परफेक्ट'. वीडियो को अब तक 4 लाख से भी ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं.

2012 में हुई थी रितेश-जेनेलिया की शादी

बता दें, साल 2003 की फिल्म ‘तुझे मेरी कसम' में सबसे पहले रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा एक साथ नजर आए थे. इस फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों के बीच प्यार की शुरुआत हुई थी. कुछ समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद कपल ने साल 2012 में शादी कर ली थी. आज के टाइम में दोनों फिल्म इंडस्ट्री के क्यूटेस्ट कपल में से एक हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com