विज्ञापन
This Article is From Nov 03, 2019

बुर्ज खलीफा पर लिखा शाहरुख का नाम, तो ऋषि कपूर बोले-अच्छा हुआ ना गौरी ऊपरवाले ने तुम्हारी नहीं सुनी

दुबई में दुनिया की सबसे ऊंची इमारत बुर्ज खलीफा (Burj Khalifa) पर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) का नाम लिखने पर ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) ने ट्वीट किया है, जो जमकर वायरल हो रहा है.

बुर्ज खलीफा पर लिखा शाहरुख का नाम, तो ऋषि कपूर बोले-अच्छा हुआ ना गौरी ऊपरवाले ने तुम्हारी नहीं सुनी
ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) का ट्वीट वायरल

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के जन्मदिन पर बॉलीवुड के सभी कलाकरों ने अपने-अपने अंदाज में उनको विश किया. दिग्गज एक्टर ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) ने भी ट्वीट कर उनको अपने खास अंदाज में बधाई दी है. शाहरुख खान के जन्मदिन (Shah Rukh Khan Birthday Pics) पर दुबई में दुनिया की सबसे ऊंची इमारत बुर्ज खलीफा (Burj Khalifa) ने भी किंग खान को अपने अंदाज में बर्थडे विश किया. अब इसी पर ऋषि कपूर ट्वीट आया है, जो जमकर वायरल हो रहा है. उनके ट्वीट पर फैन्स के भी रिएक्शन आने शुरू हो गए हैं.

शिल्पा शेट्टी के बेटे ने किया पहला स्टेज परफॉर्मेंस, तो अनिल कपूर बोले- क्या गुलाटी मारता है तेरा बेटा- देखें Video

ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) ने लिखा: "मेरे लिए यह बहुत अद्भुत है. शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने मेरे साथ फिल्म 'दीवाना' से अपना करियर शुरू किया था. और अब उसे अपने शिखर पर देखना कितना आनंददायक और विचित्र है. आप भारत को गौरवान्वित करते हैं. अच्छा हुआ ना गौरी ऊपरवाले ने तुम्हारी नहीं सुनी." ऋषि कपूर ने इस तरह शाहरुख खान को विश किया.

खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की जोड़ी ने फिर मचाया गदर, 1 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया Video

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने 2 नवंबर को अपना जन्मदिन मनाया, इस मौके पर देश-विदेश में उनके प्रशंसकों ने उन्हें शुभकामनाएं दीं. बुर्ज खलीफा में इस दिन रोशनी से लिखा गया, "बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान को जन्मदिन मुबारक", इसी के साथ एक शानदार फाउंटेन शो भी हुआ जिसके बैकग्राउंड में शाहरुख की फिल्म 'ओम शांति ओम' का गाना 'धूम ताना ताना' बज रहा था. दुबई पर्यटन के ब्रांड एंबेसडर शाहरुख ने इस वीडियो क्लिप को अपने इंस्टाग्राम पर साझा किया.

शाहरुख को बर्थडे पर सलमान खान ने यूं किया विश, Video शेयर कर कहा- इंडस्ट्री के किंग खान...

इसके कैप्शन में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने लिखा, "मेरे भाई, सबसे कूल मिस्टर मोहम्मद अलबर और बुर्ज खलीफा के लिए..एमार दुबई मुझे इतना ब्राईट बनाने के लिए आपका धन्यवाद. आपका प्यार नायाब है. इतना लंबा शायद ही मैं कभी हुआ हूं. दुबई को ढेर सारा प्यार. यह मेरा जन्मदिन है और मैं मेहमान हू." किंग खान के प्रति दुबई के इस प्यार की तारीफ कई कलाकारों ने की जिसमें रणवीर सिंह और ऋषि कपूर भी शामिल थे. रणवीर ने लिखा, "यह बहुत ही कूल है."

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
65 साल पुरानी किशोर कुमार की इस फिल्म से चुराया गया था 'राजा बाबू' का ये सीन, गोविंदा ने आंटी नंबर वन बनकर किया था हुबहू कॉपी
बुर्ज खलीफा पर लिखा शाहरुख का नाम, तो ऋषि कपूर बोले-अच्छा हुआ ना गौरी ऊपरवाले ने तुम्हारी नहीं सुनी
नरगिस को याद कर बीच इंटरव्यू में रो पड़े थे सुनील दत्त, बोले-मैं सोचता था किसी करीबी के जाने के बाद...
Next Article
नरगिस को याद कर बीच इंटरव्यू में रो पड़े थे सुनील दत्त, बोले-मैं सोचता था किसी करीबी के जाने के बाद...
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com