विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Apr 20, 2021

ऋचा चड्ढा ने शेयर किया मानवता को बढ़ावा देने वाला Ad, फैन्स कर रहे तारीफ

ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने अपने ट्विटर एकाउंट से एक बड़ा ही खूबसूरत विज्ञापन शेयर किया है, जो उनके फैंस को बहुत पसंद आ रहा है.

Read Time: 2 mins
ऋचा चड्ढा ने शेयर किया मानवता को बढ़ावा देने वाला Ad, फैन्स कर रहे तारीफ
ऋचा चड्ढा (Richa Chadha)
नई दिल्ली:

कोरोना महामारी की वजह से देश में अलग-अलग जगहों पर एक बार फिर से लॉकडाउन लगाया जा रहा है. लॉकडाउन लगाए जाने की वजह से लोगों को अलग-अलग तरह की समस्याओं का भी सामना करना पड़ रहा है. फिर भी इस घड़ी में बहुत से लोग धर्म, जाति और भेदभाव को भुलाकर एक-दूसरे की मदद के लिए सामने आ रहे हैं. बॉलीवुड अभिनेत्री ऋचा चड्ढा (Richa Chadha), जो कि सोशल मीडिया में काफी सक्रिय रहती हैं, उन्होंने भी इसी तरह का एक बड़ा ही खूबसूरत वीडियो अपने ट्विटर एकाउंट से शेयर किया है. ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है.

ऋचा चड्ढा (Richa Chadha Video)  द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो को उनके फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं. एक्ट्रेस के इस वीडियो पर वे तरह-तरह से प्रतिक्रिया भी व्यक्त कर रहे हैं. वीडियो में यह देखने के लिए मिल रहा है कि एक मकान मालिक अपने किराएदार को घर से बाहर निकलने के लिए कहता है. किराएदार को लगता है कि मकान मालिक उससे किराया मांग रहा है. वह अनाकानी करता है, लेकिन उसके कहने पर वह बाहर निकल आता है.

मकान मालिक ने अपनी पत्नी और बेटी से अपने किराएदार के इफ्तार के लिए बहुत सारी चीजें बनवाई होती है, क्योंकि रमजान का महीना चल रहा है और शाम होने पर इफ्तार का वक्त हो गया है. रस्सी के सहारे वह बनाई गई चीजों को किराएदार तक पहुंचा देता है. यह देखकर किराएदार भावुक नजर आता है. इसके कैप्शन में ऋचा चड्ढा (Richa Chadha Ad Video) ने ‘खूबसूरत विज्ञापन' लिखा है. ट्विटर पर ओवैस सुल्तान खान के इस वीडियो को ऋचा चड्डा द्वारा शेयर किए जाने के बाद फैन्स इस वीडियो को बहुत ही खूबसूरत करार दे रहे हैं.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Kill Box Office Collection Day 1: कल्कि 2898 एडी की आंधी में पहले ही दिन ढरे हुई किल, इतने रुपये में सिमटी जबरदस्त एक्शन फिल्म
ऋचा चड्ढा ने शेयर किया मानवता को बढ़ावा देने वाला Ad, फैन्स कर रहे तारीफ
कल्कि 2898 एडी देखने के बाद निराश हुआ ये एक्टर, बोला- ब्रह्मास्त्र कल्कि 2898 से 20 गुना बेहतर
Next Article
कल्कि 2898 एडी देखने के बाद निराश हुआ ये एक्टर, बोला- ब्रह्मास्त्र कल्कि 2898 से 20 गुना बेहतर
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;