ऋचा चड्ढा ने शेयर किया मानवता को बढ़ावा देने वाला Ad, फैन्स कर रहे तारीफ

ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने अपने ट्विटर एकाउंट से एक बड़ा ही खूबसूरत विज्ञापन शेयर किया है, जो उनके फैंस को बहुत पसंद आ रहा है.

ऋचा चड्ढा ने शेयर किया मानवता को बढ़ावा देने वाला Ad, फैन्स कर रहे तारीफ

ऋचा चड्ढा (Richa Chadha)

खास बातें

  • ऋचा चड्ढा का वायरल हुआ पोस्ट
  • पोस्ट में शेयर किया एक Ad
  • फैन्स कर रहे तारीफ
नई दिल्ली :

कोरोना महामारी की वजह से देश में अलग-अलग जगहों पर एक बार फिर से लॉकडाउन लगाया जा रहा है. लॉकडाउन लगाए जाने की वजह से लोगों को अलग-अलग तरह की समस्याओं का भी सामना करना पड़ रहा है. फिर भी इस घड़ी में बहुत से लोग धर्म, जाति और भेदभाव को भुलाकर एक-दूसरे की मदद के लिए सामने आ रहे हैं. बॉलीवुड अभिनेत्री ऋचा चड्ढा (Richa Chadha), जो कि सोशल मीडिया में काफी सक्रिय रहती हैं, उन्होंने भी इसी तरह का एक बड़ा ही खूबसूरत वीडियो अपने ट्विटर एकाउंट से शेयर किया है. ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है.

ऋचा चड्ढा (Richa Chadha Video)  द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो को उनके फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं. एक्ट्रेस के इस वीडियो पर वे तरह-तरह से प्रतिक्रिया भी व्यक्त कर रहे हैं. वीडियो में यह देखने के लिए मिल रहा है कि एक मकान मालिक अपने किराएदार को घर से बाहर निकलने के लिए कहता है. किराएदार को लगता है कि मकान मालिक उससे किराया मांग रहा है. वह अनाकानी करता है, लेकिन उसके कहने पर वह बाहर निकल आता है.

मकान मालिक ने अपनी पत्नी और बेटी से अपने किराएदार के इफ्तार के लिए बहुत सारी चीजें बनवाई होती है, क्योंकि रमजान का महीना चल रहा है और शाम होने पर इफ्तार का वक्त हो गया है. रस्सी के सहारे वह बनाई गई चीजों को किराएदार तक पहुंचा देता है. यह देखकर किराएदार भावुक नजर आता है. इसके कैप्शन में ऋचा चड्ढा (Richa Chadha Ad Video) ने ‘खूबसूरत विज्ञापन' लिखा है. ट्विटर पर ओवैस सुल्तान खान के इस वीडियो को ऋचा चड्डा द्वारा शेयर किए जाने के बाद फैन्स इस वीडियो को बहुत ही खूबसूरत करार दे रहे हैं.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com