मुंबई के बांद्रा स्टेशन पर लॉकडाउन के बीच जमा हुए हजारों मजदूर, तो एक्ट्रेस बोलीं- ये भूखी और अभागी भीड़...

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) का बांद्रा (Bandra) स्टेशन पर इक्ट्ठा हुई भीड़ को लेकर रिएक्शन आया है, उनका ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

मुंबई के बांद्रा स्टेशन पर लॉकडाउन के बीच जमा हुए हजारों मजदूर, तो एक्ट्रेस बोलीं- ये भूखी और अभागी भीड़...

ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने बांद्रा (Bandra) में इक्ट्ठा हुए मजदूरों को लेकर किया ट्वीट

खास बातें

  • ऋचा चड्ढा का ट्वीट हुआ वायरल
  • बांद्रा स्टेशन पर इक्ट्ठा हुए हजारों मजदूर
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है ट्वीट
नई दिल्ली:

देश में जारी लॉकडाउन (Lockdown) के बीच घर लौटने के लिए हजारों की संख्या में प्रवासी मजदूर मुंबई के बांद्रा (Bandra) में मंगलवार को जमा हो गए. इसके बाद भीड़ को तितर-बितर करने के लिए पुलिस ने लाठीचार्ज किया. इन मजदूरों की मांग थी कि उन्हें उनके घर वापस भेजा जाए. बांद्रा में जमा हुई भीड़ को लेकर लगातार बॉलीवुड गलियारों से रिएक्शन आ रहे हैं. अब हाल ही में इस घटना पर बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) का रिएक्शन आया है. दरअसल, ऋचा चड्ढा (Richa Chadha Twitter) ने एक ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. 


इस ट्वीट में ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) कह रही हैं, "भीड़ बांद्रा (Bandra) स्टेशन टिकट लेनी आयी थी. ये भूखी, लाचार, अभागी भीड़ है. सामाजिक दूरी एक लक्जरी है, जो केवल वह वहन कर सकता है कि जिसके सिर पर छत है और पेट में खाना है और जिनके खातों में पैसे जमा हैं. जो बिना काम करें, अपनी जिंदगी जी सकते हैं." ऋचा चड्ढा (Richa Chadha Twitter) अपने ट्वीट के जरिए बांद्रा में इक्ट्ठा हुए मजदूरों का सपोर्ट कर रही हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) के इस ट्वीट पर लोग खूब रिएक्ट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. बता दें कि लॉकडाउन खत्म होने और अपने घर लौटने की उम्मीद में मुबंई के बांद्रा (Bandra) में भारी संख्या में प्रवासी मजदूर जमा हो गए थे. ये सभी मजदूर अपने घर लौटना चाह रहे थे. लेकिन इस बीच वहां बढ़ती भीड़ के कारण भगदड़ मच गई और इसे नियंत्रण में लाने के लिए पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा.