ऋचा चड्ढा ने कुछ यूं मनाया अली फजल के साथ अपना पहला वैलेंटाइन, देखकर कंट्रोल नहीं कर पाएंगे हंसी

वैलेंटाइन डे पर ऋचा चड्ढा ने रोते हुए एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसे देखकर पहली नजर में तो फैन्स चौंक जाएंगे. लेकिन वीडियो को पूरा देखते हुए आपकी हंसी जरूर छूट जाएगी.

ऋचा चड्ढा ने कुछ यूं मनाया अली फजल के साथ अपना पहला वैलेंटाइन, देखकर कंट्रोल नहीं कर पाएंगे हंसी

ऋचा चड्ढा का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली :

अपनी एक्टिंग से चौंकाने वाली ऋचा चड्ढा वैलेंटाइन डे पर अपनी एक पोस्ट से फैंस को हैरान कर रही हैं. एक्टर अली फजल से शादी के बाद ऋचा चड्ढा का ये पहला वैलेंटाइन डे है. फैंस को उम्मीद तो ये थी कि ऋचा चड्ढा पहले वैलेंटाइन डे पर कुछ रोमांटिक पिक्स पोस्ट करेंगी, जिसमें दोनों हसबैंड वाइफ की खुशगवार तस्वीरें होंगी. लेकिन हुआ इसका एकदम उल्टा. ऋचा चड्ढा ने रोते हुए एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसे देखकर पहली नजर में तो फैन्स चौंक जाएंगे. लेकिन वीडियो को पूरा देखते हुए आपकी हंसी जरूर छूट जाएगी. देखिए कैसे अपने हबी अली फजल को वैलेंटाइन डे विश किया ऋचा चड्ढा ने.

वैलेंटाइन डे के मौके पर ऋचा चड्ढा एक बड़ी गोल बिंदी और देसी साड़ी में नजर आईं. आंख में आंसू और चेहरे पर गम की लकीरें, होठों पर मुस्कान की जगह उदासी. इस लुक में ऋचा चड्ढा एक पुराने गाने की चंद लाइन गा रही हैं. गाना है ‘भला है बुरा है जैसा भी है, मेरा पति मेरा देवता है'. 1986 में आई फिल्म नसीब अपना अपना के इस गाने को ऋचा चड्ढा ने अपनी स्टाइल में रीक्रिएट किया है, जिसमें आंखों में आंसू लाकर भी उन्होंने अपने एक्ट में फनी एलिमेंट एड कर दिया है. फनी एलिमेंट के बीच-बीच में कैट या मिस्टर बीन की डॉल जैसी चीजों के शॉट भी लगाए गए हैं. 80 के दशक की एक्ट्रेस की तरह ही ऋचा चड्ढा ने चेहरे पर एक्सप्रेशन भी रखे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अगर आपने 'नसीब अपना अपना' का ये गाना देखा है तो हीरोइन की चोटी आप भी मिस नहीं कर सके होंगे. जो इतनी टाइट गुंथी हुई है कि मुड़ कर U शेप में आ गई है. ऋचा चड्ढा की चोटी भी कुछ ऐसी ही नजर आ रही है. इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए ऋचा चड्ढा ने कैप्शन दिया है, ‘हे अली फजल, माई स्वीट वैलेंटाइन'. सात घंटे में ऋचा चड्ढा के इस वीडियो को 54 हजार से ज्यादा लोग पसंद कर चुके हैं. इस वीडियो को देखने वालों को ऋचा चड्ढा का ये फनी एक्ट तो पसंद आ ही रहा है उनकी चोटी की तारीफ करना भी वो नहीं भूल रहे.