विज्ञापन
This Article is From Aug 08, 2020

रिया चक्रवर्ती ने शेयर की दो फोटो, बोलीं- सुशांत की सिर्फ यही प्रॉपर्टी है मेरे पास...

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत की जांच में प्रवर्तन निदेशायल द्वारा आठ घंटे से अधिक समय तक पूछताछ के बाद एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती ने अपने वकील के जरिए दो फोटो शेयर करवाई हैं. जिसमें उन्होंने लिखा उनके पास सुशांत की केवल यही संपत्ति है

रिया चक्रवर्ती ने शेयर की दो फोटो, बोलीं- सुशांत की सिर्फ यही प्रॉपर्टी है मेरे पास...
रिया चक्रवर्ती ने शेयर की दो फोटो

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत की जांच में प्रवर्तन निदेशायल द्वारा आठ घंटे से अधिक समय तक पूछताछ के बाद एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती ने अपने वकील के जरिए दो फोटो शेयर करवाई हैं. जिसमें उन्होंने लिखा उनके पास सुशांत की केवल यही संपत्ति है. इस पोस्ट में लिखा है "सुशांत की एकमात्र संपत्ति यह है जो मेरे पास है," इस पोस्ट में एक पानी का बोतल नजर आ रहा है जिसपर 'छिछोरे' लिखा हुआ है.  आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म छिछोरे जोकि 2019 में रिलीज हुई थी. 

आपको बता दें कि इस खास मैसेज को रिया चक्रवर्ती ने अपने वकील सतीश मनेशिंदे के जरिए सोशल मीडिया पर शेयर करवाया है. जिसमें उन्होंने कहा, सुशांत सिंह राजपूत ने अपनी नोटबुक में लिखा था, अपनी लाइफ में इन सात चीजों के लिए थैंक्यू बोलना चाहता हूं.

"मैं अपने जीवन के लिए आभारी हूं. मैं अपने जीवन में लिलू के लिए आभारी हूं. मैं अपने जीवन में बेबू के लिए आभारी हूं. मैं अपने जीवन में सर के लिए आभारी हूं. मैं अपने जीवन में Ma'am के लिए आभारी हूं. मैं इसके लिए आभारी हूं. मेरे जीवन में फज (कुत्ता). मैं अपने जीवन इन सभी प्यार के लिए आभारी हूं, " और यह उनकी (सुशांत सिंह राजपूत की) लिखावट है ... लिलू (रिया चक्रवर्ती का भाई) शोविक, बेबू (रिया चक्रवर्ती) है, सर मेरे डैड हैं, मैम मेरी मॉम हैं और फूडी उनका कुत्ता है,"  चक्रवर्ती ने यह खुलासा नहीं किया है कि सुशांत ने यह नोट कब लिखा था.  

0h0j6no

ria

आपको बता दें कि रिया के भाई शोविक चक्रवर्ती को भी सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह ने एक आरोपी के रूप में नामित किया है और इसकी जांच प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) और केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) द्वारा की जा रही है.

सूत्रों के मुताबिक रिया चक्रवर्ती, शोविक चक्रवर्ती और उनकी पूर्व प्रबंधक श्रुति मोदी से शुक्रवार को मुंबई में ईडी के कार्यालय में अलग-अलग कमरे में पूछताछ की गई थी.  चक्रवर्ती को अगले सप्ताह आगे की पूछताछ के लिए बुलाया जा सकता है.

रिया चक्रवर्ती पर उनके परिवार द्वारा अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के लिए उकसाने का आरोप लगाया गया है, साथ ही सुशांत के बैंक अकाउंट से 15 करोड़ रूपये ट्रांसफर करने और मानसिक रूप से परेशान करने का आरोप लगाया गया है. मुंबई पुलिस के मुताबिक, बॉलीवुड एक्टर सुशांत की मौत 14 जून को हुई थी. सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी को भी प्रवर्तन निदेशालय ने उनसे भी पूछताछ की है.

इस मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ED) भी जांच कर रहा है. ED ने शुक्रवार को सुशांत की दोस्त व बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) से करीब 8 घंटे पूछताछ की. एजेंसी ने रिया के पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती और भाई शौविक चक्रवर्ती से भी पूछताछ की. ED सूत्रों के मुताबिक सुशांत मामले में अब तक की तफ्तीश में एजेंसी को रिया के खातों में 15 करोड़ रुपये नहीं मिले हैं.

ED सूत्रों का मानना है कि इसका मतलब पैसे कहीं और भी ट्रांसफर हुए हैं. सुशांत के जिन-जिन बैंकों में खाते थे, वहां के बैंक कर्मचारियों से भी ED जल्द पूछताछ करेगी. वहीं रिया चक्रवर्ती का भाई शौविक आज भी ED दफ्तर पहुंचा है. जल्द ही इस मामले में सुशांत के करीबी अन्य लोगों से भी पूछताछ की जाएगी.

बता दें कि इस मामले में रिया चक्रवर्ती ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दाखिल की है. सुशांत के पिता केके सिंह ने शीर्ष अदालत में जवाब दाखिल करते हुए कहा कि पिछले एक साल से रिया के आपराधिक कृत्य को साबित करने के लिए उनके पास पर्याप्त सबूत हैं. मुंबई पुलिस की जांच एक आईवॉश है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
60 से 80 के दशक में पॉपुलर चाइल्ड एक्ट्रेस थी ये बच्ची, सुनील दत्त से लेकर शम्मी कपूर तक के साथ किया काम, अब पहचानना होगा मुश्किल
रिया चक्रवर्ती ने शेयर की दो फोटो, बोलीं- सुशांत की सिर्फ यही प्रॉपर्टी है मेरे पास...
कंगुआ के बाद इस फिल्म में बॉबी देओल की धांसू एंट्री, साउथ एक्टर की आखिरी फिल्म में होगा सुपरस्टार से मुकाबला
Next Article
कंगुआ के बाद इस फिल्म में बॉबी देओल की धांसू एंट्री, साउथ एक्टर की आखिरी फिल्म में होगा सुपरस्टार से मुकाबला
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com