आमिर खान की 'लाल सिंह चड्ढा' की रिलीज डेट बढ़ी आगे, अगले साल होगी रिलीज

आमिर की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' साल की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है. यह फिल्म पहले 14 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी. लेकिन अब इसकी रिलीज डेट 11 अगस्त तक बढ़ा दी गई है.  

आमिर खान की 'लाल सिंह चड्ढा' की रिलीज डेट बढ़ी आगे, अगले साल होगी रिलीज

लाल सिंह चड्ढा की रिलीज डेट बढ़ी आगे

नई दिल्ली :

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान साल में एक दो फिल्में ही करते हैं, लेकिन उनके फैंस को उनकी फिल्मों का इंतजार रहता है. आमिर की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' साल की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है. यह फिल्म पहले 14 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी. लेकिन अब इसकी रिलीज डेट 11 अगस्त तक बढ़ा दी गई है.  प्रोडक्शन हाउस ने आज अपने सोशल मीडिया हैंडल पर घोषणा की है. साथ ही लाल सिंह चड्ढा की रिलीज डेट आगे बढ़ाने के लिए आदिपुरुष के निर्माताओं और कलाकारों का आभार व्यक्त किया है. 

स्टेटमेंट में लिखा गया है, "यह घोषणा की जाती है कि हमारी फिल्म, लाल सिंह चड्ढा योजना के अनुसार 14 अप्रैल को रिलीज नहीं होगी. ऐसा इसलिए है क्योंकि फिल्म अभी पूरी नही हो पाई है. फिल्म अब 11 अगस्त 2022 में दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी. हम श्री भूषण कुमार, टी सीरीज, ओम राउत और आदिपुरुष की पूरी टीम का तहे दिल से शुक्रिया अदा करना चाहते हैं. 

इसमें आगे कहा गया है कि प्रभास स्टारर आदिपुरुष जो 11 अगस्त को रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब इसकी भी रिलीज डेट बदल दी गई है. प्रभास, कृति सेनन और सैफ अली खान स्टारर बहुप्रतीक्षित फिल्म आदिपुरुष की रिलीज की तारीख को बदलने के लिए धन्यवाद देना चाहते हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि यह फिल्म देशभर में 100 से अधिक स्थानों पर फिल्माई गई है. यह एक प्रेम कहानी है, जो प्रोटागोनिस्ट्स की यात्रा के अलग-अलग टाइम पीरियड में फैली हुई है. माना जा रहा है कि Aamir Khan की यह फिल्म 1994 अमेरिकी फिल्म फॉरेस्ट गम्प की रीमेक है, वहीं फिल्म में ऑपरेशन ब्लू स्टार और बाबरी मस्जिद के विध्वंस को भी दिखाया गया है. आमिर फिल्म में एक सिख युवक के रोल में हैं और करीना कपूर उनके अपोजिट हैं.