रेखा की भांजी को देख कर फैंस के उड़े होश, प्रिया की फोटो देख बोले- ये तो रेखा की कॉपी दिखती है

रेखा की मां की नाम पुष्पावली है और पिता का नाम जेमिनी गणेशन  है. कहा जाता है कि रेखा के पिता ने उनकी मां से शादी नहीं की थी. रेखा के माता पिता साउथ की फिल्मों का जाना माना नाम है. रेखा की 7 बहनें और 1 भाई हैं.

रेखा की भांजी को देख कर फैंस के उड़े होश, प्रिया की फोटो देख बोले- ये तो रेखा की कॉपी दिखती है

रेखा की भांजी को देख कर फैंस के उड़े होश

नई दिल्ली :

रेखा (Rekha) अपने समय की सफल एक्ट्रेस रही हैं. रेखा का असली नाम भानुरेखा गणेशन (Bhanurekha Ganesan) है और उनका जन्म 10 अक्टूबर, 1954 को हुआ था. रेखा बॉलीवुड फ़िल्मों की बेहतरीन एक्ट्रेसेस में से एक हैं. रेखा ने अपने करियर की शुरुआत बतौर चाइल्ड एक्टर तेलुगु फ़िल्म रंगुला रत्नम से की थी, लेकिन हिंदी सिनेमा में उन्होंने 1070 में आई फ़िल्म सावन भादों से डेब्यू किया. 2010 में उन्हें भारत सरकार द्वारा पद्म श्री से सम्मानित किया जा चुका है. रेखा की मां की नाम पुष्पावली है और पिता का नाम जेमिनी गणेशन  है.

कहा जाता है कि रेखा के पिता ने उनकी मां से शादी नहीं की थी. रेखा के माता पिता साउथ की फिल्मों का जाना माना नाम है. जैमिनी गणेशन ने एक शादी की थी और तीन और महिलाओं से उनके संबंध रहे. रेखा की 7 बहनें और 1 भाई हैं. रेखा की सभी बहनों को आपस में अच्छा सबंध है. 

रेखा की एक बहन का नाम है कमला सेल्वाराज जो कि एक डॉक्टर हैं. कमला की बेटी हैं प्रिया सेल्वाराज. प्रिया भी अपनी  मां की तरह एक डॉक्टर हैं और चेन्नई में उनका काफी नाम है. रेखा की भांजी प्रिया लुक में रेखा की कॉपी दिखती हैं. प्रिया सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और इंस्टाग्राम पर उनकी काफी सारी फोटोज हैं.

उन्होंने अपनी फैमिली फोटोग्राफ के अलावा अपनी भी कई सारी फोटो शेयर की है. उनकी फोटो देखते ही फैंस को रेखा की याद आ रही है. उनके फोटो पर फैंस ने लिखा है, ये तो बिलकुल रेखा की कॉपी हैं. 

VIDEO: मलाइका अरोड़ा ने मिस इंडिया 2022 इवेंट में रेड कार्पेट पर बिखेरा जलवा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com