लाल शर्ट में दिख रहा शरारती बच्चा आज है मल्टी टैलेंट का खजाना, इनकी हर फिल्म है ब्लॉकबस्टर की गारंटी, पहचाना क्या?

फोटो में लाल शर्ट में नजर आ रहा शरारती बच्चा आज बॉलीवुड के सबसे टैलेंटेड स्टार्स में से एक है. इन्होंने एक्टिंग, सिंगिंग और डायरेक्शन में सफलता के झंडे गाड़े हैं. इनका नाम बताने में बड़ों-बड़ों के पसीने छूट जा रहे हैं. अपने इन्हें पहचान पाए?

लाल शर्ट में दिख रहा शरारती बच्चा आज है मल्टी टैलेंट का खजाना, इनकी हर फिल्म है ब्लॉकबस्टर की गारंटी, पहचाना क्या?

लाल शर्ट में दिख रहा शरारती बच्चा आज है बॉलीवुड का बड़ा हीरो

नई दिल्ली :

बॉलीवुड सितारों की हर एक तस्वीर को देखना उनके फैन्स काफी पसंद करते हैं. खासकर ये सितारे पहले कैसे दिखते थे, क्या काम करते थे और उनका लाइफस्टाइल कैसा था, इस तरह की तमाम बातें जानने के लिए उनके फैन्स बेहद एक्साइटेड रहते हैं. इसी क्रम में एक सुपरस्टार के बचपन की फोटो सामने आई है, जिसमें उन्हें लाल शर्ट में देखा जा रहा है. इस फोटो में उनके साथ उनकी बहन भी बैठी हुई दिखाई दे रही हैं, जो बॉलीवुड की जानी-मानी निर्देशक हैं.

इस फोटो के सामने आने के बाद लोगों ने अपने सिर पकड़ लिए हैं. बॉलीवुड लवर्स पहचान नहीं पा रहे कि आखिर ये दोनों हैं कौन! क्या हुआ आप भी नहीं पहचान पाए? तो बता दें कि लाल शर्ट में नजर आने वाला बच्चा और कोई नहीं बल्कि बॉलीवुड के जाने-माने निर्माता निर्देशक और एक्टर फरहान अख्तर हैं. और बीच में बैठी बच्ची उनकी बहन जोया अख्तर हैं. फोटो में आप देख सकते हैं कि फरहान लाल रंग की शर्ट पहने सबसे लेफ्ट में बैठे हैं. फरहान फोटो में खिलखिलाकर हंस रहे हैं. फरहान की हंसी शरारती लग रही है.

बात करें फरहान के पर्सनल लाइफ की तो वे मशहूर गीतकार जावेद अख्तर के बेटे हैं. शबाना आजमी उनकी सौतेली मां हैं, लेकिन उन्हें बिलकुल अपने बेटे की तरह प्यार करती हैं. फरहान ने शिबानी दांडेकर से दूसरी शादी रचाई है. इससे पहले उन्होंने अधुना से शादी की थी, जिनसे उनका 2017 में तलाक हो गया था. अधुना से फरहान अख्तर के शाक्या और अकीरा नाम के दो बच्चे भी हैं.

ये भी देखें: 'किसी का भाई किसी की जान' के सितारे फिल्म के प्रचार में कर रहे दिन-रात एक

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com