'अंदाज अपना अपना' का सीक्वल में करिश्मा-रवीना की तस्वीर पर चढ़ेगी माला, जानें फिल्म को लेकर क्या बोलीं रवीना टंडन

फिल्म अंदाज़ अपना अपना को लेकर अक्सर ये बात होती रही है कि क्या इस फिल्म का सिक्वेल आएगा. और, अगर आया तो कौन होंगे अमन, प्रेम, रवीना और करिश्मा. इस सवाल का जवाब वैसे तो कभी नहीं मिला, लेकिन रवीना टंडन ने एक टॉक शो में जरूर कुछ बताया है.

'अंदाज अपना अपना' का सीक्वल में करिश्मा-रवीना की तस्वीर पर चढ़ेगी माला, जानें फिल्म को लेकर क्या बोलीं रवीना टंडन

अंदाज अपना अपना 2 बनी तो कौन होंगी सलमान आमिर की हीरोइन

नई दिल्ली: रवीना टंडन ने करीना कपूर से एक टॉक शो में फिल्म अंदाज अपना अपना को लेकर मजेदार बात की. रवीना टंडन ने कहा कि अब अगर इस फिल्म का सीक्वेल बनता है तो फिल्म ओपन होगी दो तस्वीरों से.

मामले से जुड़ी अहम जानकारियां :

साल 1994  में आई फिल्म अंदाज अपना अपना को भुला पाना बिल्कुल आसान नहीं है. मजेदार कॉमिक सीन्स, जुड़वा भाइयों का कंफ्यूजन, एक्ट्रेस के नाम का कंफ्यूजन, कौन अमीर है कौन गरीब है- इन सारे कंफ्यूजन ने मिलकर इस फिल्म को लाजवाब बना दिया था. इस फिल्म को लेकर अक्सर ये बात होती रही है कि क्या इस फिल्म का सीक्वेल आएगा. और, अगर आया तो कौन होंगे अमन, प्रेम, रवीना और करिश्मा. इस सवाल का जवाब वैसे तो कभी नहीं मिला. लेकिन रवीना टंडन ने एक टॉक शो में जरूर बताया है कि सिक्वेल बना तो फिल्म में क्या होगा.

तस्वीर पर होगी माला

रवीना टंडन ने करीना कपूर से एक टॉक शो में फिल्म अंदाज अपना अपना को लेकर मजेदार बात की. रवीना टंडन ने कहा कि अब अगर इस फिल्म का सीक्वेल बनता है तो फिल्म ओपन होगी दो तस्वीरों से. एक तस्वीर होगी करिश्मा कपूर की और दूसरी तस्वीर होगी रवीना टंडन की. दोनों ही तस्वीरों पर माला चढ़ी होगी. सामने सलमान खान और आमिर खान खड़े होंगे. इसके आगे रवीना टंडन कहती हैं कि फिर फिल्म में दो 21-21 साल की हीरोइन नजर आएंगी, जिनके साथ आमिर खान और सलमान खान की लव केमिस्ट्री दिखाई जाएगी.

उम्र पर हुई बात

असल में ये बातचीत अंदाज अपना अपना के सीक्वल को लेकर नहीं थी. करीना कपूर के टॉक शो में रवीना टंडन उनके साथ हीरोइन्स की एज और मेंटेनेंस को लेकर बात कर रही थीं. जिसके जवाब में रवीना टंडन ने बेहद दिलचस्प बात कही. रवीना टंडन ने कहा कि यंग दिखने के लिए जो हिरोइंस करती हैं वही काम हीरोज भी करते हैं लेकिन उनकी उम्र पर कोई सवाल नहीं उठता. इसकी के आगे रवीना टंडन ने कहा कि अंदाज अपना अपना की सिक्वेल बनी तो उसमें हीरो तो वही रिपीट हो जाएंगे लेकिन हीरोइन्स नई नजर आएंगी.