रवीना टंडन ने इंटरव्यू से पहले फुल मेकअप में घर की बालकनी में लगाया पोछा, वजह जानकर कहेंगे- वो भी क्या दौर था

रवीना टंडन की केजीएफ 2 कुछ समय पहले रिलीज हुई थी, और इसने बॉक्स ऑफिस पर जमकर धूम मचाई थी. लेकिन सोशल मीडिया पर एक्टिव रवीना टंडन का एक मजेदार वीडियो भी मौजूद है, आप भी देखें.

रवीना टंडन ने इंटरव्यू से पहले फुल मेकअप में घर की बालकनी में लगाया पोछा, वजह जानकर कहेंगे- वो भी क्या दौर था

रवीना टंडन का थ्रोबैक वीडियो

नई दिल्ली :

बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन का अपनी बालकनी की सफाई करते हुए एक वीडियो ने इंटरनेट पर खूब सुर्खियां बटोरी थीं. इस वीडियो में आप उन्हें पोछे से बालकनी की सफाई करते हुए देख सकते हैं. उन्होंने फुल मेकअप किया हुआ है और बेहद कूल लग रही हैं. वीडियो को रवीना टंडन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था और बताया था कि इंटरव्यू देने से ठीक पहले उन्होंने बालकनी साफ की थी. रवीना का ये वीडियो खूब पॉपुलर हुआ था और आज भी उनके फैन्स इसे खूब पसंद करते हैं.

यह वीडियो कोविड लॉकडाउन के दौरान का है. रवीना टंडन ने अपने घर की साफ-सफाई का ये वीडियो शेयर किया और कैप्शन में लिखा था, 'इंटरव्यू देने से पहले मैं यह कर रही हूं और यह मुझे काफी पसंद भी है. अपने घर की सफाई करना कोई बड़ी बात नहीं है. सब करते हैं. लेकिन फनी बात ये है फुल मेकअप करके! आज कल रियालिटी यह है कि शूट के पहले हम सब अपना घर का काम खत्म करके, फुल मेकअप करके, फिर अपने शूट में बैठते हैं. पहले घर का काम और फिर कैमरे के साथ ग्लैमरस दिखना.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

रवीना टंडन के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह कुछ समय पहले ही केजीएफ 2 में नजर आई थीं. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी और फैन्स का इसे खूब प्यार मिला था. यही नहीं, वह ओटीटी की दुनिया में भी कदम रख चुकी हैं. उनकी वेब सीरीज अरण्यक नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी और अब तैयारी इसका दूसरा सीजन लाने की भी है. वह घुड़चढ़ी फिल्म में भी नजर आएंगी.