Aranyak Poster: रवीना टंडन की वेब सीरीज 'अरण्यक' का पोस्टर जारी, धाकड़ अवतार में दिखीं एक्ट्रेस

रवीना टंडन ने अपने Koo के ऑफिशियल हैंडल से शेयर किया है पोस्टर, वेबसेरिएस की कहानी चंद्रग्रहण वाले शैतान पर आधारित है.

Aranyak Poster: रवीना टंडन की वेब सीरीज 'अरण्यक' का पोस्टर जारी, धाकड़ अवतार में दिखीं एक्ट्रेस

रवीना टंडन ने कू पर शेयर किया पोस्टर

नई दिल्ली:

हिंदी सिनेमा में ‘मस्त मस्त गर्ल' का तमगा पाने वाली अभिनेत्री रवीना टंडन का ओटीटी डेब्यू 10 दिसंबर को होने जा रहा है. उनके करियर की पहली वेब सीरीज ‘अरण्यक' के टीजर के साथ ही इसकी रिलीज की तारीख भी नेटफ्लिक्स ने बता दी है. 47 साल की हो चुकीं रवीना इस वेब सीरीज में एक पुलिस ऑफिसर के लीड किरदार में दिखेंगी. छोटे परदे के म्यूजिकल रियलिटी शोज में लगातार दिखती रहीं रवीना आखिरी बार फिल्म ‘खानदानी शफाखाना' में दिखी थीं. चर्चित फिल्म ‘केजीएफ' की सीक्वेल में भी उन्हें देखने के लिए उनके प्रशंसक बेताब हैं. रवीना की पहली वेब सीरीज का टीजर सोशल मीडिया पर खूब ट्रेंड हो रहा है.

वेब सीरीज ‘अरण्यक' ओटीटी पर इन दिनों खूब बन रही जंगलों की कहानियों के सिलसिले की अगली कड़ी है. इसे देखकर किसी को वेब सीरीज ‘कैंडी' की याद आ रही है तो किसी को वे कहानियां भी बार बार याद आ रही हैं जो कोरोना संक्रमण काल के बाद पूर्वोत्तर के जंगलों में शूट की जाती रही हैं. वेब सीरीज ‘अरण्यक' की कहानी भी जंगलों में घटती नजर आती है. टीजर शुरू से ही किसी अनजान शक्ति का भ्रम बनाने की कोशिश करता दिखता है. एक बच्चे का अपने बाबा से संवाद चल रहा है और परदे पर दिख रही दृश्यावली कौतुक बनाते हुए रहस्य और रोमांच गढ़ने की कोशिश करती है. कोई है जो चंद्रगहण की रात को लौट आता है और जब वह आता है तो साथ में लोगों की मौत भी आती है.

रवीना टंडन को वेब सीरीज ‘अरण्यक' में देखना भला लगता है. वह वैसे भी कैमरे के सामने बने रहने का मोह कभी छोड़ नहीं सकीं. कभी म्यूजिक रियलिटी शोज में गेस्ट जज तो कभी किसी फिल्म में कोई गाना या फिर अपने ही किरदार में वह कैमरे के सामने दिखती रही हैं. हिंदी सिनेमा के शौकीनों के लिए वह ‘मस्त मस्त गर्ल' रही हैं और उनके प्रशंसक आज भी लाखों में हैं. नेटफ्लिक्स भी इन दिनों अपनी कहानियों को बड़े शहरों से निकालकर कर छोटे शहरों, गांवों, खेतो, खलिहानों और जंगलों की तरफ ले जा रहा है. इस ओटीटी पर अब अगर ‘कॉल माई एजेंट बॉलीवुड' का उफनता दैहिक ताप है तो साथ में ‘मीनाक्षी सुंदरेश्वर' भी है.

वेब सीरीज ‘अरण्यक' का टीजर अपना काम करने में सफल है. करीब 60 सेकंड के इस टीजर में फिल्म के तकरीबन सारे कलाकार दिख जाते हैं. पुलिस की वर्दी में हैरान परेशान रवीना टंडन हैं. उनका साथ देते परमब्रत चटर्जी हैं. मेघना मलिक, जाकिर हुसैन और इंद्रनील सेनगुप्ता की झलकियां भी दिखती हैं. लेकिन, टीजर के उनवान पर आने के समय इसमें दिखते हैं आशुतोष राणा। एक नए रंग रूप में। उनका गेटअप कुछ कुछ हॉलीवुड फिल्म ‘डोंट ब्रीद' के स्टीफन लैंग की याद दिलाता है

रमेश सिप्पी की कंपनी ने ये वेब सीरीज बनाने के लिए रॉयकपूर फिल्म्स से हाथ मिलाया है। रमेश सिप्पी के बेटे रोहन सिप्पी वेब सीरीज ‘अरण्यक' के शोरनर भी हैं. विनय वाइकुल के निर्देशन में बनी वेब सीरीज ‘अरण्यक' के लेखक हैं चारुदत्त आचार्य.

वेब सीरीज ‘अरण्यक' का टीजर अपना काम करने में सफल है. करीब 60 सेकंड के इस टीजर में फिल्म के तकरीबन सारे कलाकार दिख जाते हैं. पुलिस की वर्दी में हैरान परेशान रवीना टंडन हैं. उनका साथ देते परमब्रत चटर्जी हैं. मेघना मलिक, जाकिर हुसैन और इंद्रनील सेनगुप्ता की झलकियां भी दिखती हैं. लेकिन, टीजर के उनवान पर आने के समय इसमें दिखते हैं आशुतोष राणा. एक नए रंग रूप में. उनका गेटअप कुछ कुछ हॉलीवुड फिल्म ‘डोंट ब्रीद' के स्टीफन लैंग की याद दिलाता है.

ये वीडियो भी देखें: Sooryavanshi Review: मसाला एंटरटेनर है अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ की सूर्यवंशी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com