रवीना टंडन और सलमान खान की जोड़ी ने स्टेज पर मचाया धमाल, दोनों का डांस देख ऑडियंस भी लगी झूमने- देखें Video

रवीना टंडन (Raveena Tandon) और सलमान खान (Salman Khan) का पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों कलाकार धमाकेदार डांस करते दिख रहे हैं.

रवीना टंडन और सलमान खान की जोड़ी ने स्टेज पर मचाया धमाल, दोनों का डांस देख ऑडियंस भी लगी झूमने- देखें Video

रवीना टंडन (Raveena Tandon) और सलमान खान (Salman Khan) ने अपने डांस से मचाया धमाल

खास बातें

  • रवीना टंडन और सलमान खान ने स्टेज पर मचाया तहलका
  • कलाकारों का डांस देख ऑडियंस भी लगी झूमने
  • रवीना टंडन का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tandon) इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव नजर आ रही हैं. वह अकसर अपने वीडियो और फोटो फैंस के साथ साझा कर उनके साथ जुड़ी रहती हैं. हाल ही में उन्होंने सलमान खान (Salman Khan) के साथ अपना एक पुराना वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह एक्टर के साथ डांस करती नजर आ रही हैं. इस वीडियो में दोनों कलाकारों का अंदाज देखने लायक है. रवीना टंडन ने अपने वीडियो को शेयर करते हुए बताया कि यह उनके इंटरनेशन कॉन्सर्ट का हिस्सा है. साथ ही एक्ट्रेस ने बताया कि यह डांस परफॉर्मेंस उन्होंने यूके में की थी. 

रवीना टंडन (Raveena Tandon) के इस वीडियो में दोनों कलाकारों का डांस देखने लायक है. दोनों ही कलाकार पूरी एनर्जी के साथ वीडियो में डांस करते नजर आ रहे हैं. इतना ही नहीं, सलमान (Salman Khan) और रवीना की जोड़ी देखकर वहां मौजूद फैंस भी खुशी से झूमते हुए नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "कॉन्सर्ट की कुछ क्लिप, जिन्हें हम अंतरराष्ट्रीय स्तर पर किया करते थे. यह परफॉर्मेंस यूके से जुड़ा हुआ है, जहां मैंने और सलमान खान ने स्टेज पर धमाल मचाकर रख दिया था. ऑडियंस से मिले प्यार और एनर्जी ने हमारे जज्बे को और भी बढ़ा दिया. शो का नाम था मिलेनियम मस्ती, जो कि 2000 में आयोजित हुआ था."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि अपने वीडियो और फोटो साझा करने के साथ-साथ रवीना टंडन (Raveena Tandon) अपने विचारों को लेकर भी खूब एक्टिव रहती हैं. एक्ट्रेस समसामयिक मुद्दों पर बेबाकी से अपनी राय पेश करती हैं.  एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही केजीएफ पार्ट 2 में यश के साथ अहम भूमिका में नजर आ सकती हैं. इस फिल्म में रवीना टंडन एक राजनेता की भूमिका में दिखाई दे सकती हैं. केजीएफ के जरिए रवीना टंडन एक्टिंग की दुनिया में अपनी वापसी करती हुई नजर आएंगी.