रणवीर सिंह दस साल से कर रहे हैं कोशिश, लेकिन हर बार दीपिका पादुकोण दे देती हैं मात- पढ़ें मजेदार किस्सा

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह बॉलीवुड की लोकप्रिय जोड़ियों में से है. दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी अगली फिल्म 'पठान' की शूटिंग में व्यस्त हैं. लेकिन इस रणवीर सिंह ने दिलचस्प खुलासा किया है.

रणवीर सिंह दस साल से कर रहे हैं कोशिश, लेकिन हर बार दीपिका पादुकोण दे देती हैं मात- पढ़ें मजेदार किस्सा

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण का मजेदार किस्सा

नई दिल्ली :

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह बॉलीवुड की लोकप्रिय जोड़ियों में से है. दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी अगली फिल्म 'पठान' की शूटिंग में व्यस्त हैं. इस फिल्म में वह शाहरुख खान के साथ नजर आएंगी. लेकिन इस बीच बॉलीवुड एक्टर Ranveer Singh ने पत्नी दीपिका पादुकोण को लेकर दिलचस्प खुलासा किया है. रणवीर सिंह ने बताया है कि वह पिछले दस साल से कोशिश कर रहे हैं, लेकिन वह Deepika Padukone को बैडमिंटन के मैच में हरा नहीं पाए हैं. अब दीपिका को हराना आसान भी नहीं है क्योंकि वह चैंपियन बैडमिंटन प्लेयर प्रकाश पादुकोण की बेटी जो ठहरीं. लेकिन रणवीर सिंह कोशिश में लगे हुए हैं.

दीपिका को नहीं हरा पाए रणवीर

हिंदुस्तान टाइम्स से बातचीत में रणवीर सिंह ने बताया, 'हमने 2012 में डेट करना शुरू किया था और मैं उन्हें अभी तक हरा नहीं पाया हूं. ऐसा नहीं है कि मैं कोशिश नहीं कर रहा हूं. मैं जमकर पसीना बहा रहा हूं.' उन्होंने माना है कि वह अच्छा खेल रहे हैं, लेकिन दीपिका पादुकोण को बैडमिंटन के मैच में हराना अब भी बाकी है. 

दीपिका-रणवीर की आने वाली फिल्में

बता दें कि दीपिका पादुकोण इन दिनों 'पठान' की शूटिंग में व्यस्त हैं. इसके बाद उनकी फिल्म 'फाइटर' भी है, जिसमें वह ऋतिक रोशन के साथ नजर आएंगी. इसके अलावा रणवीर सिंह 'सर्कस' में उनका कैमियो है. वह प्रभास के साथ साउथ में भी एक फिल्म कर रही हैं. वहीं, रणवीर सिंह की आने वाली फिल्मों में 'सर्कस', 'जयेश भाई जोरदार' और 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' शामिल हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बिपाशा और करण डिनर के लिए पहुंचे, साथ नजर आया एक और मेहमान